UP में दरिंदगी की हद, रेप कर प्राइवेट पार्ट में पत्थर डाल गए हैवान
UP में दरिंदगी की हद, रेप कर प्राइवेट पार्ट में पत्थर डाल गए हैवान
Share:

आजमगढ़ : हवस और हैवानियत पर आमादा इंसान इतनी घनौनी करतूत पर उतारू हो जाता है जिससे मानवता भी शर्मसार हो उठती है. यूपी के आजमगढ़ में हैवानियत की हद पर कर देने वाली घटना सामने आई है. मुबारकपुर थाना क्षेत्र में बेहोशी की हालात में एक लावारिश महिला मिली. महिला के साथ बलात्कार किया गया. इतना ही नही हैवानो ने दुष्कर्म का शिकार बनाने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पत्थर डाल दिया. पीड़ित महिला को हॉस्पिटल पहुचकर पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है.

इस मामले में पुलिस को सुचना मिली थी कि सड़क किनारे एक महिला लावारिश हालात में पड़ी हुई है. सुचना पाकर मौके पर पुलिस ने देखा तो महिला बेहोश थी पुलिस ने महिला को तुरंत हॉस्पिटल भेजा. पीड़ित महिला के इलाज के दौरान डॉक्टर उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने महिला के प्राइवेट पार्ट में एक बड़ा सा पत्थर देखा. यह देख पूरा स्टॉफ चोंक गया. इतना ही नही महिला के शरीर पर मार-पीट के गहरे जख्म भी थे.

आशंका है कि महिला के साथ बदमाशो ने पहली मारपीट की इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इसके बाद आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में पत्थर डाल दिए. महिला की हालात गंभीर बताई जा रही है. वही इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. पुलिस को पीड़ित की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतज़ार है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामले कि पुष्टि हो सकेगी.

नौकरानी बनाकर 8 महीने तक किया रेप, साधु बनकर आश्रम में छिपा

नाबालिग लड़की के अपहरण और रेप के मामले में आरोपी बरी

बाप ने पैसे लेकर कर दिया नाबालिग बेटी का सौदा, कई दिनों तक हुआ रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -