रातभर में महिला के प्राइवेट पार्ट का हुआ ऐसा हाल, सुबह उठकर देखा तो...
रातभर में महिला के प्राइवेट पार्ट का हुआ ऐसा हाल, सुबह उठकर देखा तो...
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामले खत्म ही नहीं हो रहे हैं. ऐसे मे हाल ही मे भी एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपके होश उड़ा देगा. वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी लड़की के साथ किसी पुरुष द्वारा अत्याचार हुआ है ऐसा कई बार हो चुका है. ऐसे मे इस बार महिला के साथ ऐसी घटना हुई है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते वो भी तब जब महिला अपने पति के साथ सोने गई थी और सुबह उसके बॉडी के प्राइवेट पार्ट का ऐसा हाल हुआ कि देखकर लोगों के पैरो तले जमीन खिसक गई.

खबरों के मुताबिक़ एक महिला रात मे अपने पति के साथ सोने गई थी और जब सुबह उठी तो उसका प्राइवेट पार्ट पूरी तरह खराब था और उसमे से लगातार खून बाह रहा था ऐसा लग रहा था मानो किसी ने उसके साथ रातभर रेप किया हो. इस मामले मे महिला को कुछ याद भी नहीं था और उसका पति भी सुबह बिस्तर पर नहीं था. इस मामले मे पत्नी ने पुलिस मे कम्प्लेन की और पुलिस को सारा मामला बताया.

वहीं इस मामले मे खुलासा हुआ कि पति ने रात मे उसे नींद की गोलियां खिला दी थी और फिर रातभर उसके साथ संबंध बनाए थे इसी कारण उसके प्राइवेट पार्ट की हालत खराब हो गई थी और खून लगातार बह रहा था. फिलहाल पुलिस ने पति को हिरासत मे ले लिया है और पीड़िता इस समय अस्पताल मे एडमिट है.

जेल में महिला को देख फिसली पुलिसकर्मियों की नियत, कर दिया ऐसा काम..

चलती कार में 3 लड़के लुटते रहे 12 साल की लड़की की इज्जत, पड़ी पुलिस की नजर और फिर...

सुनसान पड़े मकान में संबंध बनाने लगे कपल और फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -