अँधेरी गुफा में 13 साल की लड़की को बुजुर्ग ने बनाया बंधक और 15 साल तक किया यह काम
अँधेरी गुफा में 13 साल की लड़की को बुजुर्ग ने बनाया बंधक और 15 साल तक किया यह काम
Share:

आजकल अपराध के लगातार बढ़ते मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इस मामले में एक बार फिर से रिश्ते शर्मसार हुए है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले को इंडोनेशिया के सुलावेसी का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस ने 28 साल की एक महिला को आजाद कराया है, जो पिछले 15 सालों से एक गुफा में बंधक थी. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ उस महिला को एक बुजुर्ग ने 15 सालो तक अपना बंधक बनाये रखा और वह हर दिन गुफा में आकर महिला के साथ रेप करता था.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार जो बुजुर्ग था उसकी उम्र 83 साल थी और बुजुर्ग ने महिला को उस वक्त किडनैप किया जब वह महज़ 13 साल की थी. खबरों के मुताबिक़ आरोपी ने उस वक्त युवती का ब्रेनवॉश किया और उसे यकीन दिलाया की उसके ऊपर किसी आत्मा या जिन का प्रभाव है और इसी प्रभाव को खत्म करने का बहाना देकर वह उसे गुफा में ले आया. इस मामले में आरोपी के खिलाफ यौन शोषण और बाल संरक्षण कानून के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वहीं इंडोनेशिया की मीडिया के मुताबिक आरोपी का नाम जागो है, जो काला जादू करने के लिए गांव में जाना जाता है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि साल 2003 में युवती का परिवार ही उसे इलाज के लिए आरोपी के पास लाया था और उसी साल लड़की गायब हो गई थी. वहीं परिवार ने लड़की को बहुत ढूंढा लेकिन वह नहीं मिली, और उसके बाद उसे लापता घोषित कर दिया गया था लेकिन अब वह मिल गई है.

बिल्डर ने नहीं दी 'केजरीवाल' के फ्लैट की पजेशन, जाना पड़ा जेल

सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....

पारिवारिक विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया कैंची से हमला, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -