अब गुरुग्राम में किया लड़की का पीछा, चकमा देकर घर पहुंची
अब गुरुग्राम में किया लड़की का पीछा, चकमा देकर घर पहुंची
Share:

गुरुग्राम : अभी चंडीगढ़ की वर्णिका छेड़छाड़ मामले की आग ठंडी भी नहीं पड़ी कि ऐसा ही एक और मामला हरियाणा के गुरुग्राम का सामने आया जिसमें कुछ लड़कों ने एक लड़की का पीछा करने की कोशिश की. लड़की किसी तरह इन लड़कों को चकमा देकर घर पहुंची. बाद में युवती ने सेक्टर 14 के थाने में शिकायत की. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की गुरुग्राम की एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करती है, वह सोमवार देर रात करीब 12 बजे ऑफिस से घर लौट रही थी. तभी कुछ लड़कों ने उसे रोकने की कोशिश की और उसका पीछा किया. लड़की ने बताया कि उसे गाड़ी का नंबर याद है वो या तो HR51C5601 या HR55C5701 है. लड़की ने कहा गाड़ी में सवार लड़के जब उसका पीछा कर रहे थे तब रास्ते में कहीं भी पुलिस नहीं दिखी . इस कारण वह मदद नहीं ले पाई , इसके बाद वह किसी तरह वो बदमाशों की कार को चकमा देकर अपने घर पहुंची.

बता दें कि  युवती ने अपने साथ हुई घटना घरवालों को बताई, फिर घरवालों ने गुरुग्राम सेक्टर 14 थाने में शिकायत की. फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 354D का मामला दर्ज कर आरोपियों और उनकी कार की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिससे रूट और आरोपियों की पहचान की जा सके. चंडीगढ़ के बाद अब गुरुग्राम में ऐसी घटना के दुबारा होने से महिला सुरक्षा के मामले में हरियाणा सरकार की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है.

यह भी देखें

भगोड़े स्वामी ओम को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

छेड़खानी के आरोपी से सामाजिक पंचायत ने थूक चटवाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -