छेड़खानी के आरोपी से सामाजिक पंचायत ने  थूक चटवाया
छेड़खानी के आरोपी से सामाजिक पंचायत ने थूक चटवाया
Share:

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर) : आजकल किसी भी मामले में लोग खुद फैसले लेने लग गए हैं. कानून को हाथ में लेने की इस बढ़ती प्रवृत्ति से क़ानूनी ढांचा चरमराने लग गया है.ऐसा ही छेड़खानी का एक मामला मुजफ्फरपुर का सामने आया है जिसमे आरोपी से सामाजिक पंचायत ने न केवल थूक चटवाया , बल्कि उसके सिर के आधे बाल भी मुंड दिए. बचाव करने गई पत्नी के साथ भी मारपीट की गई.जख्मी हालत में पति पत्नी इलाज कराने अस्पताल पहुंचे तो मामला  उजागर हुआ .

मिली जानकारी के अनुसार एक गांव के युवक ने पड़ोस की महिला के घर में घुसकर छेड़खानी की .इस पर महिला के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की.इस मामले को लेकर सोमवार को गांव में सामाजिक पंचायत बुलाई गई . पंचायत ने युवक को दोषी पाते हुए थूक चाटने का आदेश दिया और जमीन पर फेंकी गई थूक चटवाई गई. युवक के सिर के बीच के बाल भी मुंड दिए गए . इस दौरान बीच-बचाव करने आई उसकी पत्नी की भी पिटाई की गई.

बता दें कि इस मामले में पुलिस की उदासीनता भी सामने आई.इतनी बड़ी घटना के बाद भी पुलिस ने जानकारी के लिए एक चौकीदार को गांव भेज दिया कोई बड़ा अधिकारी वहां नहीं पहुंचा.जब युवक ने मामले की शिकायत करने थाने जाने की बात कही तो उसे थाने जाने से भी रोक दिया गया. इस बारे में थानाध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने बताया कि इस बारे में अब तक कोई लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी देखें

अकेली लड़की के साथ सुनसान सड़क पर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा BJP अध्यक्ष का बेटा छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -