रेल की पटरी के पास मिला युवती का नग्न शव, जांच में जुटी पुलिस
रेल की पटरी के पास मिला युवती का नग्न शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करते हैं ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह चौकाने वाला है. हाल ही में अपराध का नया मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना इलाके से सामने आया है. इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. मिली खबर के मुताबिक यहाँ कांटी थाना इलाके के ढेबहा रेलवे गुमटी रेल पटरी के पास से एक युवती का नग्न शव बरामद किया गया. इस मामले में शव बरामदी पर आशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म की घटना की अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है.

मिली खबर के मुताबिक स्थानीय लोगों द्वारा शव के देखे जाने पर पुलिस को सूचना दी गई. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है साथ ही अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले भी सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है. वैसे फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और जल्द ही इस मामले में सब कुछ निष्कर्ष निकाकर मामले को साफ़ कर दिया जाएगा. 

कांग्रेस नेताओं के बेटा-बेटी और पत्नी उतरे मैदान में, दिलचस्प होगा मुकाबला

पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने की ख़ुदकुशी, ससुराल वालों पर मामला दर्ज

शौहर ने बीवी से कहा- 'अब्बा जवान है उन्हें खुश रखना तुम्हारा फर्ज है' और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -