आशिक संग रंगरेलियां मनाने के लिए पत्नी ने की ऐसी हरकत...
आशिक संग रंगरेलियां मनाने के लिए पत्नी ने की ऐसी हरकत...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जो सामने आया है उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी दरअसल यह मामला सहारनपुर का है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश में सहारनपुर शहर के मंडी क्षेत्र में पिछले महीने एक हत्या हुई थी और उसका खुलासा हाल ही में हुआ है. उस पिछले महीने हुई हत्या का खुलासा करते हुए हाल ही में पुलिस ने मृतक की पत्नी को उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

जी हाँ, इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बात की और बताया कि गत 10 अक्टूबर को मंडी क्षेत्र की अजीम काॅलोनी निवासी नसीम पत्नी महजबी घूमने के लिए रुकड़ी (उत्तराखण्ड) स्थित पिरान कलियर गए थे और उस दौरान महजबी को वहां उसका प्रेमी भी मिला और दोनों साथ रहने के बारे में सोचने लगे. उसी दौरान दोनों ने नसीम को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर उसकी हत्या कर दी और शव रूड़की की गंगनहर में फेंक दिया. इसके बाद महिला ने सहारनपुर में आकर यह बात फैला दी कि उसका पति लापता हो गया है और उसकी कोई खबर नहीं है वह उसे छोड़कर भाग गया है.

इसी के साथ आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता बुन्दू हसन ने महजबी पर प्रेमी के साथ पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाया था और मामला दर्ज कराया था. वहीं इस मामले में सिंह ने बताया कि गिरफ्तार महिला और उसके प्रेमी ने कड़ी पूछताछ करने पर अपना राज खोल दिया और दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है फिलहाल दोनों कानून की हिरासत में जेल में बंद कर दिए गए हैं.

होटल के कमरे में लड़की की मांग भरकर मनाई सुहागरात और फिर...

सिरफिरे बेटे ने अपनी ही मां को दी मौत की नींद

पत्नी आशिक से फोन पर करती थी घंटों बातें, पति को लगी भनक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -