युवक को मौत के घाट उतारकर लिया पुरानी रंजिश का बदला
युवक को मौत के घाट उतारकर लिया पुरानी रंजिश का बदला
Share:

धमतरी : कुछ दिनों पहले होली के दिन हुए झगड़े का बदला लेने के लिए कुछ लोगों ने दुर्गेश यादव की लाठी-डंडों व चाकू से पीट-पीटकर जान ले ली। युवक का शव 30 अप्रैल को सिटी कोतवाली क्षेत्र के मिशन ग्राउंड में मिला था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया है। 

दाल में तड़का लगाना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने किया कुछ ऐसा

होली पर हुआ था झगड़ा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपियों में चार नाबालिग भी शामिल हैं। पुलिस ने पहले ही इस मामले में पुरानी रंजिश का अंदेशा जताया था। हालांकि दुर्गेश की मां इससे इनकार करती रही। पुलिस ने बताया कि दुर्गेश आपराधिक प्रवृत्ति का था और उसके खिलाफ नकबजनी, मारपीट और चाकू बाजी के कई मामले दर्ज थे। होली पर्व के दौरान मार्च में दुर्गेश का गणेश राजपूत नाम के युवक से विवाद हुआ था। इस विवाद में दुर्गेश ने गणेश पर चाकू से हमला किया था, तब से ही गणेश बदला लेने की फिराक में था। 

पति को पसंद नहीं आया पत्नी का कैटवॉक मार दी गोली

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने दुर्गेश को आधीरात को घर से बुलवाया। इसके बाद उसे मैदान में ले गए और पहले से ताक में बैठे आरोपियों ने लाठी डंडे व चाकू से दुर्गेश पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और फोन कॉल ​रिकॉर्ड के आधार पर मामले का खुलासा कर दिया है। एएसपी ने बताया कि मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया। 

CID अफसर की गोली मारकर हत्या, आरोपी कांग्रेस नेता गिरफ्तार

यूपी में अपराध चरम पर, लेकिन दिल्ली की हुकूमत बचाने में लगे सीएम योगी - अखिलेश यादव

बेटे को नहीं दिए पिता ने पैसे तो कर दिया हैवानियत भरा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -