काले रंग पर ताने से परेशान होकर परिवार को दिया ज़हर
काले रंग पर ताने से परेशान होकर परिवार को दिया ज़हर
Share:

महाराष्ट्र के रायगड़ में एक महिला अपने ससुराल वालो के तानों से इतनी परेशान हुई कि उसने सभी को खाने में ज़हर मिला के दे  दिया. इस ज़हर मिले भोजन को खाने से रिश्तेदारों की मौत हो गई, जबकि मामले में  120 लोग बीमार पड़ गए. मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की दो साल पहले शादी हुई थी और शुरू से ही ससुराल वाले उसके काले रंग के लिए उसे ताना मारते थे.

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी  महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में महिला ने भी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि महिला ने सांप को मारने वाला जहर दाल में डाल के खिला दिया था.

इस आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि वह दरअसल अपने पति की हत्या करना चाहती थी. इसके आगे आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति और ससुराल वाले उसके काले रंग का हमेशा मजाक बनाते रहते थे और उसके द्वारा बनाए खाने की भी बहुत बुराइयां किया करते थे. यह मामला मुंबई से 70 किलोमीटर दूर रायगड जिले के खलापुर का है. यह आरोपी महिला सोमवार को अपने एक रिश्तेदार सुभाष माने के यहां आयोजित भोज में हिस्सा लेने के लिए महाड आई हुई थी जहां उसने इस घटना को अंजाम दिया.

यूपी में जारी है मासूमों से दरिंदगी का सिलसिला

दाती महाराज का पॉटेंसी टेस्ट किया जा सकता है

क्राइम ब्रांच पूछताछ में रो पड़े दाती महाराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -