देर रात तक फोन पर बात कर रही थी पत्नी, पति ने डांटा तो काट दिया प्राइवेट पार्ट
देर रात तक फोन पर बात कर रही थी पत्नी, पति ने डांटा तो काट दिया प्राइवेट पार्ट
Share:

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पति-पत्नी के बीच बड़ा झगड़ा हो गया और इस झगड़े के बाद गुस्से में पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला। इस मामले में पति ने आरोप लगाया है कि, 'उसकी पत्नी ने ब्लैड से उसका प्राइवेट पार्ट काटा।' इस घटना को बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के भलीसर गांव की बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत भलीसर निवासी युवक की शादी 6 माह पहले ही हुई थी। उसी के बाद से पति और पत्नी के बीच अनबन चल रही थी।

इन छात्रों को सरकार हर महीने देगी 2 हजार रूपये

इस मामले में पीड़ित पति ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में बताया कि कुछ पहले वह रात समय में सो रहा था, हालाँकि उसकी पत्नी किसी से फोन में बात कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई और इसके बाद वह सो गया। उसके सोने के बाद पत्नी ने ब्लेड से सोते समय उसका प्राइवेट पार्ट पर कट दिया। प्राइवेट पार्ट के कटते ही वह जोर से चिल्लाया और उसकी आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य उठे और उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। वहीं इस मामले पर बाड़मेर के एएसपी रपतसिंह जैतावत का कहना है कि पीड़ित युवक की शादी आटे साटे में हुई है।

पति-पत्नी में किसी ना किसी बात पर झगड़े होते रहते हैं। इस मामले में पहले पत्नी ने महिला थाने में पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पति ने पत्नी पर प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया और पुलिस चिकित्सकीय रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई करेगी। इस मामले की जांच की जा रही है।

'प्राइवेट पार्ट पर मारा चाकू, फिर रस्सी से घोंटा गला', BJP नेता की हुई बेरहमी से हत्या

कांग्रेस को बड़ा झटका, राजस्थान प्रभारी पद छोड़ना चाहते हैं अजय माकन

दुल्हन बनने जा रही हैं 'बाहुबली' की ये एक्ट्रेस, बिजनेसमैन संग लेंगी सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -