पत्नी ने गुंडों से करवाई पति की ठुकाई
पत्नी ने गुंडों से करवाई पति की ठुकाई
Share:

पुणे: महाराष्ट्र से खबर आ रही है की एक पति की सताई हुई महिला ने उससे निपटने के लिए गुंडों की मदद ली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला पर आरोप है की उसने अपनी ही बेटी के प्रेमी के साथ उसके सहयोग से कुछ गुंडों का बंदोबस्त किया व अपने ही पति पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. यह घटना 30 नवंबर की है इस घटना को देखकर ऐसा लगा था की जैसे यह डकैती का मामला है.

ऐसा प्रतीत हुआ की जैसे इन अपराधियो ने इस शख्स पर हमला कर घर से साढ़े चार लाख रूपये भी लेकर फरार हो गए. इस घटना में जब घायल हुए पीड़ित पति ने यह जानकारी दी तो पुलिस ने इन आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने कहा की पीड़ित पति का एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में दो हमलावर व महिला को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने महिला की बेटी के बॉयफ्रेंड जिसका नाम नीलेश (28) है उसकी खोजबीन कर रही है. जो की अभी फरार है. पुलिस ने बताया की नीलेश आरोपी महिला के घर पर ही किराये के मकान में रहता था. नीलेश को महिला की बेटी से प्यार हो गया था. यह खबर पता चलते ही महिला ने नीलेश को घर से बाहर निकाल दिया था.

महिला ने कहा की उसका पति उसे और बच्चों को घरेलू चीजों के लिए तंग करता था, इसलिए उसने नीलेश के साथ मिलकर उसे सबक सिखाने की सोची। दोनों ने मिलकर दीपक और तेजस को हायर किया फिर एक दिन रात को पत्नी अपने बच्चों को लेकर नीलेश के साथ घर से बाहर निकल आई।

पुलिस ने बताया कि जैसे ही शख्स घर में आया इन दोनों ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया। उन्होंने घर से गहने और पैसे भी लि लिए ताकि मामला डकैती का लगे। पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि आरोपियों को कोर्ट ने 8 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -