20 साल से भूतों के साथ सेक्स कर रही है ये लड़की, सच्चाई जानकर होश उड़ जाएंगे
20 साल से भूतों के साथ सेक्स कर रही है ये लड़की, सच्चाई जानकर होश उड़ जाएंगे
Share:

इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हे भूत-प्रेत पर विश्वास नहीं होता हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे है जिनको जानकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. जिस महिला के बारे में हम आपको बता रहे है वो इंग्लैंड की रहने वाली 30 साल की एमेथिस्ट रेल्म है जो पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई थी. एमेथिस्ट का दावा था कि वह 20 से ज्यादा भूतों के साथ शारिरीक संबंध बना चुकी हैं और अब जल्द ही शादी करने जा रही है.

यहां लॉटरी जीतने पर आपको पैसे नहीं मिलती है खूबसूरत लड़की

जी हाँ... इस खुलासे के बाद सभी को ऐसे में लोगों की जानने में दिलचस्पी है कि आखिर कौन है वो शख्स जो शादी करने की हिम्मत जुटा पाया. आपको ये बात जानकर बहुत हैरानी होगी कि शादी करने वाला भी कोई इंसान नहीं बल्कि एक भूत ही है. इस बात का खुलासा एमेथिस्ट ने पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान किया था जिसमे उन्होंने कहा था कि 'वह 20 साल से ज्यादा भूतों के साथ संबंध बना चुकी है.' एमेथिस्ट ने अपनी बातचीत में आगे बताया था कि 'जिस भूत से वो शादी करने जा रही हैं वो उसे कहां मिली.' 

ये है देश का सबसे महंगा और खूबसूरत घर, इतनी है कीमत

एमेथिस्ट ने दावा किया था कि 'जब वह ऑस्ट्रेलिया गई थी तो उसे वहां एक आत्मा के होने का एहसास हुआ था. एक आवाज... जो सिर्फ उसे ही सुनाई दे रही थी. भूत से दोस्ती हुई और एक दिन उसने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया. भूत की आवाज बेहद खूबसूरत और गहरी है. उसकी आवाज सुनकर वह इतनी प्रभावित हुई कि शादी का प्रपोजल स्वीकार कर लिया.' एमेथिस्ट अब भूतो के साथ परिवार बनाना चाहती हैं और इसके लिए शादी की तैयारियां भी पूरी कर ली है लेकिन इस मामले में एक ट्विस्ट है. दरअसल एमेथिस्ट को यह नहीं पता कि जिससे वह शादी करने जा रही है वह पुरुष है या महिला. अब देखना तो ये है कि वह किस तरह से भूत से शादी कर पाती है.

Video : भूखे तेंदुए पर इस तरह भारी पड़ गया एक कुत्ता

इस मंदिर में जाते ही मर्द बन जाते हैं महिला, रहस्य जानकर खोपड़ा घूम जाएगा

लड़कियों की सुरक्षा के लिए इस बच्चे ने बनाया ये खास सैंडल, खासियत सुनकर दंग रह जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -