Video : भूखे तेंदुए पर इस तरह भारी पड़ गया एक कुत्ता
Video : भूखे तेंदुए पर इस तरह भारी पड़ गया एक कुत्ता
Share:

जंगली जानवरों को सबसे खतरनाक माना जाता है. ये कहीं भी किसी पर भी हमला कर सकते हैं. ऐसे ही बात करें तेंदुए की तो ये भी बाकि के जंगली जानवरों में ही आता है जो बहुत ही खतरनाक होता है. अक्सर ऐसी खबरें आती हैं कि कहीं तेंदुए शहर में आ जाता है तो कहीं गाँव में जंगल से भाग आते हैं. ऐसे में उस जगह पर हलचल मच जाती है और लोग डरकर इधर उधर भागने लगते हैं. ऐसे ही एक वीडियो सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो में कुत्ते और तेंदुए को बताया गया है. देखिये क्या है वीडियो में .

ये है देश का सबसे महंगा और खूबसूरत घर, इतनी है कीमत

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता और तेंदुआ नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं बीच सड़क पर एक कुत्ता लेटा हुआ है तभी वहां जंगल से एक तेंदुआ आता है. तेंदुआ उसके करीब आता है और उसे सूंघने लगता है लेकिन जैसे ही कुत्ता उठता है उसके जोर-जोर से भौंकने से तेंदुआ भी सहम जाता है. देखा जा सकता है तेंदुआ उसका शिकार करने ही आया हो, पर कुत्ते ने ही उसे डरा दिया हो. इसके बाद क्या होता है देख सकते हैं इस वीडियो में. देखिये वीडियो.

बताया जा रहा है ये वीडियो राज्स्थान में जयपुर के झलाना सफारी पार्क का है जिसे किसी टूरिस्ट ने रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो को यूट्यूब पर Wilderness of India नाम के चैनल में अपलोड किया है जिसे लाख बार देखा जा चुका है और ये देखकर लोग हैरान है कि किस तरह एक कुत्ते ने तेंदुए को भगा दिया. 

यह भी पढ़ें...

लड़कियों की सुरक्षा के लिए इस बच्चे ने बनाया ये खास सैंडल, खासियत सुनकर दंग रह जाएंगे

बरसों से मुंबई के ट्रैफिक में खड़ा है ये शख्स, जानकर चौंक जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -