शादीशुदा महिला ने प्रेमी को बुलाकर दिया पॉवर इंजेक्शन
शादीशुदा महिला ने प्रेमी को बुलाकर दिया पॉवर इंजेक्शन
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे क़ि आजकल आए दिन क्राइम और हत्या की वारदातों के बारे में खबरें आती रहती हैं. ऐसे में कभी कभी कुछ ऐसी खबरें सामने आ जाती है जिन्हे सुनकर होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही एक हादसा हाल ही में हुआ है जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि एक शादीशुदा महिला ने अपने कुंवारे प्रेमी को सबसे पहले तो एक पावर का इंजेक्शन दिया और कहा ''चलो जोर जोर से शुरू हो जाओ'' उसके बाद दोनों ने घंटों संबंध बनाए और फिर भी जब महिला संतुष्ट नहीं हुई तो उसने अपने प्रेमी को बेहोश कर दिया और अपने साथियों की सहायता से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया.

जी हाँ, इस मामले को सुनकर सभी लोग हैरान है और हर किसी में इस मामले को लेकर सनसनी फैली हुई है. इस मामले में महिला ने बताया क़ि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि प्रेमी ने उसे संतुष्ट करने और उससे शादी करने से इंकार कर दिया था. वहीं महिला ने इस मामले में पुलिस को बताया क़ि उसका प्राइवेट पार्ट काटने के बाद उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर वह अपने साथियों के साथ फरार हो गई.

पुलिस ने इस मामले में महिला को हिरासत में लिया है. वहीं जब युवक के परिवार वालों को घटना के बारे मेंं पता चला तो वो मौके पर पंहुचे और उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ अभी वह सीरियस है. लड़के की उम्र 12 साल है जबकि महिला की उम्र 35 साल बताई जा रही है.

टीचर ने कहा सबके सामने छात्रा को कहा बदचलन, कर ली आत्महत्या

पत्नियों की अदला-बदली कर सुहागरात मनाना चाहते थे पति लेकिन...

जोश में आकर भाभी ने देवर को बिस्तर पर दिया धक्का, संबंध बनाने शुरु ही किए थे कि..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -