पत्नियों की अदला-बदली कर सुहागरात मनाना चाहते थे पति लेकिन...
पत्नियों की अदला-बदली कर सुहागरात मनाना चाहते थे पति लेकिन...
Share:

हाल ही में आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरत में डाल दिया है और इस मामले को जिसने भी सुना हैरान रह गये. जी दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का है जहाँ पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. जी हाँ, इस मामले में पत्नी की अदला-बदली करने से मना करने पर एक युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. जी हाँ, वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में आरोपी युवक का साढ़ू भी शामिल था और अब आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी मान लिया है.

पुलिस ने इस मामले में बताया कि, आरोपी विशाल को अपनी पत्नी पसंद नहीं थी और वह अपनी पत्नी की बहन से ज्यादा प्यार करता था और उसके साथ अपनी राते रंगीन करना चाहता था वहीं जबकि आरोपी के साढ़ू को अपनी पत्नी नहीं बल्कि उसकी पत्नी पसंद थी और वह उसके साथ राते बिताना चाहता था. ऐसे में दोनों एक-दूसरे की पत्नी को पसंद करते थे और दोनों को उनके साथ राते बितानी थी. ऐसे में दोनों ने मिलकर पत्नियों की अदला-बदली का प्लान तैयार किया, जिसमें मृतक महिला की बहन भी शामिल थी और वह मान गई थी लेकिन मृतक महिला नहीं मान रही थी और इसी के कारण उसकी हत्या कर दी गई.

आरोपी ने बताया कि इस मामले में जब उसकी पत्नी को पता चला तो उसने साफ मना कर दिया और उसे थप्पड़ भी मारा और इस बात से नाराज उसने अपनी पत्नी को मारने का फैसला किया. इसके बाद उसने किसी बहाने से उसे उसके मायके भेज दिया और रात में फोन करके घर से बाहर बुलाया और वहीं उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना में विशाल का साढ़ू भी वहां मौजूद था, जिसने उसकी मदद की और अब दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

बच्ची को टॉयलेट जाते देख हवसी दरिंदा बना स्कूल का चपरासी और...

जोश में आकर भाभी ने देवर को बिस्तर पर दिया धक्का, संबंध बनाने शुरु ही किए थे कि..

रात को देवर के कमरे में आई भाभी और कहा- 'तुम मुझे संतुष्ट करो तुम्हारे भैया से नहीं हो रहा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -