सड़क पर महिला ने दिया बच्चे को जन्म, मचा हड़कंप
सड़क पर महिला ने दिया बच्चे को जन्म, मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सफदरजंग चिकित्सालय से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर दर्द से तड़प रही महिला को वक़्त पर भर्ती नहीं किया गया। जिसके कारण महिला ने चिकित्सालय परिसर में सड़क पर ही बच्चे को जन्म दिया। महिला के घरवालों का आरोप है कि सोमवार रात उसे प्रसव पीड़ा हुई तथा वो दर्द से चिल्ला रही थी। उसे तत्काल ही सफदरजंग चिकित्सालय लेकर पहुंचे, मगर उसे वक़्त पर भर्ती नहीं किया। 

वही इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें प्रसव पीड़ा से जूझ रही महिला के आसपास कुछ महिलाओं ने घेरा बनाया हुआ जो उसकी डिलवरी करा रही है। वीडियो में चिकित्सालय प्रशासन की सिक्योरिटी गार्ड्स भी नजर आ रही हैं। सड़क पर प्रसव हो जाने के बाद महिला एवं नवजात को चिकित्सालय में भर्ती किया गया। 

वही मौके पर उपस्थित अन्य महिला ने बताया कि महिला और उसका परिवार रात से ही चिकित्सालय के चक्कर काट रहा था। किन्तु चिकित्सकों ने भर्ती करने से मना कर दिया। वहीं चिकित्सकों का कहना है कि जब महिला उनके पास आई तो उसे दर्द नहीं हो रहा था। प्रातः चिकित्सालय परिसर में महिला ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चा और उसकी मां पूरी तरह से स्वस्थ है। 

भारत का कोविड टीकाकरण कवरेज 200 करोड़ के पार

नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

एयरपोर्ट में कॉन्टैक्टलेस प्रोसेसिंग पर दिया जा रहा है ज़ोर: सिंधिया

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -