पति और बच्चे के सामने हुआ महिला का गैंगरेप
पति और बच्चे के सामने हुआ महिला का गैंगरेप
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वो अपनी हवस की प्यास को बुझाने के लिए कभी भी किसी के भी घर में घुस जाते है, और अब ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है जहाँ 4 बदमाश घर में घुसे और महिला को अपने साथ एक खेत में ले गए, जिसके बाद उन्होंने उसका गैंगरेप किया. फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ 3 महिने के बच्चे को डॉक्टर से दिखवाकर आ रही थी, तभी वहां कार में सवार 4 युवको की नज़र महिला पर पड़ी और उन लोगो ने महिला का पीछा करना शुरू कर दिया, वही महिला जैसे ही घर में पहुंची तो, आरोपी भी उसके घर में घुस गए, जिसके बाद आरोपियों ने पति को बन्दुक दिखा कर रोका और महिला को उठाकर अपने साथ गन्ने के खेत में ले गए, जहाँ आरोपियों ने उसका गैंगेरप कर घटना स्थल से फरार हो गए. 

वही पीड़िता की चीख सुन गांव वाले वहां पहुंचे और पीड़िता को उसके घर तक पहुंचाया, घर पहुंचते ही पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया. इस मुद्दे पर पुलिस वालो का कहना है कि वह मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. मुजफ्फरनगर के एसपी ग्रामीण अजय सहदेव ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया और चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.
 

गैंगरेप करने वालों की हैवानियत, आंखे फोड़ कर दी हत्या

गैंगरेप कर लड़की को बेचा

रावण दहन के दिन कन्या हुई 12 हैवानो का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -