गैंगरेप करने वालों की हैवानियत, आंखे फोड़ कर दी हत्या
गैंगरेप करने वालों की हैवानियत, आंखे फोड़ कर दी हत्या
Share:

रायबरेली: देश में गैंगरेप की घटना लगातार बढती ही जा रही है. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में गैंगरेप की दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहाँ घर के बाहर बरामदे में सो रही एक सातवीं कक्षा की लड़की को अगवा कर कुछ लोगों ने पहले गैंगरेप किया और गैंगरेप के बाद इस लड़की की लोगों ने गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपियों ने पीड़िता की आंख भी फोड़ दी थी.  

जब सुबह घरवाले सोकर उठे तो लड़की कही भी नज़र नहीं आई, तो घरवालों ने सोचा कि बच्ची शायद शौच के लिए गई होगी, लेकिन जब बहुत देर हो गई और बच्ची वापस घर पर नहीं आई तो घरवालों ने बच्ची को खोजना शुरू कर दिया. बहुत देर की खोजबीन के बाद खेतों में काम करने के लिए निकले लोगों को पतवार के बीच लड़की का शव पड़ा मिला दिखा. 

लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या को लेकर परिवार के लोगों की शिकायत के बाद गांव के ही तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. खबर मिली है कि दिहाड़ी मजदूरी करने वाले की पांच संताने है जिसमे से 14 वर्षीय सबसे बड़ी बेटी के साथ रात में यह घटना हुई है. लड़की रात में खाना खाने के बाद मां के साथ बरामदे में ही सो रही थी. उसी समय कुछ लोगों ने किशोरी का मुंह बंद करके उसे अगवा कर खेतों में उठा ले आये. यहाँ सभी ने लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फिर लड़की की ही लैगिंस से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी.   

दिवाली से पहले तोहफा, अब 2 लाख तक की खरीददारी पर नहीं देना होगा पैन कॉर्ड

स्कूल गार्ड ने शराब छिड़ककर जिंदा मासूमों को किया आग के हवाले

ओला कैब में हुआ बच्चे का जन्म, 5 साल तक मिलेगी फ्री राइड

जब नवाज शरीफ ने बबल गम फुलाया, तस्वीरें हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -