रावण दहन के दिन कन्या हुई 12 हैवानो का शिकार
रावण दहन के दिन कन्या हुई 12 हैवानो का शिकार
Share:

पटना: माँ दुर्गा के 10 वे दिन जहां पूरा देश रावण का दहन कर रहा था, तो उस दिन एक भाई अपनी बहन के जिस्म के साथ हैवानो को खिलवाड़ करते हुए देख रहा था. जी हाँ यह मामला नवादा जिले का है जहां एक मासूम अपने बड़े भाई के साथ दशहरे की पूजा देखकर घर की ओर लौट रही थी. तभी नाबालिग शौच के लिए स्टेशन के पास वाले खेत में गई, जहाँ पहले से 12 हैवान मौजूद थे, और लड़की को अकेला देख उन लोगो ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.
 
बताया जा रहा है कि भाई बहन रावण का दहन देखकर घर जा रह थे, तभी बहन शौच के लिए खेत में गई, जहाँ मौजूद 12 दरिंदे नाबालिग को पकड़कर स्टेशन पर ले गए, और उन लोगो ने बारी-बारी कर नाबालिग का रेप किया, वही काफी समय बीत जाने के बाद जब बहन नहीं आई तो, भाई बहन की तलाश में खेत में चला गया, जहाँ खेत के पास स्थित स्टेशन से नाबालिग की आवाजे आने लगी. जिसकी आवाज़ सुनते हुए भाई स्टेशन पर पंहुचा तो, वह वो सब देखकर भाई हैरान रह गया. जिसके बाद भाई ने उन हैवानो से अपनी बहन को छुड़ाने की कोशिश की तो, उन दरिन्दो ने भाई को बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

घटना को अंजाम देने के बाद सारे आरोपी वहां से फरार हो गए, जिसके बाद भाई अपनी बहन को अस्पताल लेकर पंहुचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी. फ़िलहाल पुलिस ने नाबलिग के साथ हुए गैंगरेप के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि जिस वक़्त इन हैवानो ने इस घटना को अंजाम दिया था, उस वक़्त वहाँ मौजूद सभी युवक गांजा पी रहे थे.
 

राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलटी सीमेंट से भरी लॉरी

शक के आधार पर पिता ने की माँ-बेटे की हत्या

ससुर से संबंध ना बनाने पर शौहर ने दिया तलाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -