MMS की धमकी देकर कई बार करते रहे घिनोना काम
MMS की धमकी देकर कई बार करते रहे घिनोना काम
Share:

जबलपुर. एक 25 साल की युवती ने एसपी को शिकायत करते हुए बताया की गढ़ा क्षेत्र में रहने वाले उसके हस्बैंड के दोस्तों द्वारा उसके साथ गैंगरेप किया गया. महिला ने आरोप में बताया की उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया गया इसके बाद दोनों ने एक-एक करके उसकी आबरू को तार-तार किया. इतना ही नहीं, दुष्कर्म करने के बाद महिला का अश्लील एमएमएस भी बना लिया था.

जिस समय महिला के साथ यह घिनौनी करतूत को अंजाम दिया गया उस दौरान पीड़िता का पति जेल में बंद था. उसके बाद एमएमएस वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

सूत्रोंं के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत देकर बताया कि रांझी थाना क्षेत्र निवासी महिला का पति जुलाई 2015 से जेल में बंद था . उस दौरान मदद के नाम पर पति के दोस्त हरी पीतवानी और ईश्वर कुकरेजा व अन्य दो लोग घर आने जाने लगे. 6 जुलाई को सभी ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया था. इस दौरान उसके अश्लील एमएमएस बना लिया गया और उसे धमकाया जाने लगा कि अगर मुंह खोला तो एमएमएस नेट पर अपलोड कर देंगे. पति के जेल से छूटने के बाद महिला ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -