महिला ने नाबालिग को किया संबंध बनाने के लिए मजबूर और फिर...
महिला ने नाबालिग को किया संबंध बनाने के लिए मजबूर और फिर...
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज के इस दौर में लोगो में वासना और हवस बढ़ चुकी है और सभी इस चीज़ के लिए इतने आदि हो गए हैं कि उन्हें यह चाहिए ही चाहिए होता है और इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे में आज हम जो मामला आपके सामने लेकर आए हैं उसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी भी होगी और अजीब भी लगेगा. जी दरअसल यह मामला टेन के मैनचेस्टर का है जहाँ रहने वाली एक महिला को 15 साल कैद की सजा सुनाई गई है.

खबरों के अनुसार उस महिला को 11 साल के नाबालिग बच्चे को अपने साथ जबरदस्ती सेक्स करने के लिए मजबूर करने के इल्जाम में मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने सजा सुनाई है. बताया जा रहा है कि इस मामले में 11 वर्षीय पीड़ित लड़के ने 36 वर्षीय डॉन डेविस पर आरोप लगाया है कि उसने उसे कई बार प्रताड़ित किया और वह उसे अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी और केवल इतना ही नहीं बल्कि लडके ने आरोप लगाया है कि डॉन डेविस उसे अपने साथ संबंध बनाने से मना करने पर बुरे तरीके से मारपीट भी करती थी.

खबरों के अनुसार लड़के की शिकायत पर महिला डेविस को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया और गिरफ्तारी के लगभग सवा दो साल बाद यानी अब कोर्ट ने इस मामले की कर अपना फैसला सुनाते हुए डेविस को एक नाबालिग के साथ यौन व शारीरिक शोषण का दोषी करार देते हुए 15 साल कारावास की सजा सुनाई है. इसी के साथ इस मामले की जांच करने वाले एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई गयी है, जिन्होंने मीडिया को बयान दिया है कि डेविस ने उस नाबालिग को बुरी तरह से प्रताड़ित कर दिया था और वह हर दिन उसे अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लुईए मजबूर कर देती थी.

सुहागरात पर जीजा के बिस्तर पर आ धमकी साली, कहा - 'जीजा आओ ना...'

हाथ और जूते से की हैवान टीचर ने बच्चे की पिटाई, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

लेस्बियन लडकियां संभोग का आनंद लेने के लिए करती थीं सेक्स टॉय का इस्तेमाल लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -