हाथ और जूते से की हैवान टीचर ने बच्चे की पिटाई, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
हाथ और जूते से की हैवान टीचर ने बच्चे की पिटाई, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
Share:

हाल ही में आए एक आपराधिक मामला अलीगढ़ से सामने आया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक टीचर ने दूसरी कक्षा के बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी है और बताया जा रहा है कि टीचर ने बच्चे को थप्पड़ मारे और फिर जूते से उसकी पिटाई की है. इस मामले की जानकारी माता-पिता को टीचर की सीसीटीवी फुटेज से पता चली है. बीते 15 नवंबर को जब बच्चे के माता-पिता ने कमरे का सीसीटीवी फुटेज देखा तो टीचर के क्रूर व्यवहार का पता चला और इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद शिक्षक की तलाशी की जा रही है जो अभी फरार है.

अलीगढ़ में टीचर ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं हैं और उसने जो भी किया वह उचित नहीं था. इस मामले में पुलिस ने बताया कि टीचर ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को जूते से मारा और उसे दांतों से काटा है और बच्चे के माचा-पिता को इसकी जानकारी तब चली जब उन्होंने बेटे के कमरे में लगा सीसीटीवी फुटेज देखा. उसके बाद माता-पिता ने बच्चे के शरीर पर पड़े नीले निशानों के बारे में पूछा, तो नन्हें बच्चे ने अपने ट्यूशन टीचर की सारी करतूतों का खुलासा कर दिया.

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि 'टीचर ने जूते से बच्चे की पिटाई की और केवल इतना ही नहीं, टीचर बच्चे के बाल पकड़कर खींचता भी है और उसे थप्पड़ भी मारता है. इस दौरान वह बच्चे को जबरन पानी पिलाता है और फिर उसे मुस्कुराने के लिए कहता है.' अब इस वीडियो के आधार पर टीचर की तलाश की जा रही है.

अगर आप भी मंगवाते हैं स्वीगी से खाना तो हो जाइए सावधान

शराब के लिए रुपये नहीं देने पर युवक को मारा चाकू

दो बच्चों की माँ पर चढ़ा प्यार का बुखार, डेढ़ महीने बाद हुआ ये अंजाम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -