सुपरमार्केट से अंगूर का पैकेट खरीदकर लाई महिला, खोला तो उड़े होश
सुपरमार्केट से अंगूर का पैकेट खरीदकर लाई महिला, खोला तो उड़े होश
Share:

आए दिन कोई ना कोई ऐसी खबर आ ही जाती है जो हैरान कर जाती है। अब हाल ही में भी एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। मिली जानकारी के तहत यह खबर ऑस्ट्रेलिया की है। यहाँ एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह हैरान रह गई। जी दरअसल वह सुपरमार्केट से अंगूर का पैकेट खरीदकर लाई थी, लेकिन उसके अंदर से ऐसी चीज निकली जिसे देखकर वह हैरान रह गई। आइए जानते हैं पूरा मामला? जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक, Emma नाम की महिला वूलवर्थ्स स्टोर से अंगूर का एक पैकेट खरीदा और उसके बाद अपने घर आ गई।

वहीँ घर आने के बाद जब महिला को भूख लगी तो उसने अंगूर का पैकेट खोला। इस बीच उसने देखा कि उसके अंदर ‘चूहे के भ्रूण’ जैसा कुछ है। उसे देखते ही उसके ‘होश’ उड़ गए। उसके बाद वह हैरान हो गई और इस वाकये को उसने सोशल मीडिया पर शेयर किया। अपनी पोस्ट में उसने लिखा, ‘ मंगलवार की रात मुझे काफी भूख लगी थी। मैंने अंगूर का बैग खोला तो गुच्छे में मुझे चूहे का भ्रूण दिखा। इसके आगे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है’।

देखते ही देखते यह मामला वूलवर्थ्स तक पहुंचा। यहाँ महिला से पैकेट वापस कहने के लिए कहा गया, जिससे उसकी सच्चाई सामने आ सके। केवल यही नहीं बल्कि कंपनी ने Emma को या तो दूसरा अंगूर का पैकेट लेने के लिए कहा या फिर पैसा वापस लेने के लिए कहा। इस मामले में कंपनी का कहना था कि हम हर तरह की मदद करने के लिए तैयार हैं और जो उन्हें सहयोग चाहिए हम करेंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह सुपरमार्केट से संबंधित कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि इससे पहले भी इस तरह की शिकायतें आ चुकी है।

मुंबई: चार मंजिला इमारत गिरने पर राष्ट्रपति कोविंद ने जताया दुःख, कही यह बात

'ग्लोबल वेल्थ रैंकिंग' में अडानी-अंबानी का जलवा, जैक मा जैसे चीनी अरबपति को छोड़ा पीछे

MP: वैक्सीन लगवाने वालों को ‘सच्चा देशभक्त’ और न लगवाने वालों को ‘खतरनाक’ लिखा स्टिकर चिपका रही पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -