सेल्फ़ी के चक्कर में ट्रैन से जा रही लड़की पहुंच गई हॉस्पिटल
सेल्फ़ी के चक्कर में ट्रैन से जा रही लड़की पहुंच गई हॉस्पिटल
Share:

इलाहबाद : दिन ब दिन लोगो में सेल्फ़ी का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है लेकिन वही साथ ही साथ इसके घातक दुष्परिणाम भी सामने आ रहे है. लोगो के ऊपर सेल्फ़ी लेने का भूत इस कदर सवार है की वह खरनाक से खतरनाक जगह पर भी सेल्फ़ी लेने से नही घबराते है. और फिर किसी न किसी हादसे का शिकार हो जाते है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक लड़की सेल्फ़ी लेने के चक्कर में ट्रैन से गिर गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की लड़की, ब्रह्मपुत्र मेल के एसी कोच में सफर कर रही थी. इलाहाबाद में यमुना नदी के ऊपर बने पुल पर ट्रेन से सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी, तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह ट्रेन से नीचे गिर पड़ी. जैसे ही लड़की ट्रैन से निचे गिरी तो यात्रियों ने तुरंत चेन खींचकर ट्रेन रोकी और उसे उठाया.

चलती ट्रेन से गिरने की वजह से उसे काफी चोट आई है. लड़की 17 वर्षीय बबिता सोरया है. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है. आपको बता दे की इससे पहले भी सेल्फ़ी से जुड़े कई हादसे सामने आये है जिसमे कइयों ने तो अपने जान गवा दी. और कितनो की जान जोखिम में पड गई.

"इसी के चलते न्यूज़ ट्रैक सेल्फ़ी लेने वाले उन तमाम लोगो से अपील करता है की सेल्फ़ी लेते वक़्त अपनी जिंदगी का ख्याल रखे और सुरक्षित रहे."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -