पुणे इंफोसिस : नाइट शिफ्ट के बाद घर जा रही महिला के साथ किया बलात्कार
पुणे इंफोसिस : नाइट शिफ्ट के बाद घर जा रही महिला के साथ किया बलात्कार
Share:

पुणे. महाराष्ट्र से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक कंपनी में कार्यरत महिला के साथ में कथित रूप से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम महाराष्ट्र के पुणे में 27 दिसंबर का है. जहां पर इंफोसिस कैम्पस के अंदर महिला से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. यह वारदात मंगलवार की है तथा इस पुरे ही घटनाक्रम के बाद पुलिस ने इस मामले में दो लोगो को गिरफ्तार किया है. पुलिस के द्वारा इन दोनों ही आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है.

इस वारदात के संबंध में पुलिस का कहना है कि यह पीड़ित महिला कर्मचारी अपनी नाइट शिफ्ट खत्म करने के बाद घर लौटने की तैयारी में थी। तभी उसके हाउसकीपिंग के स्टॉफ के दो लोगो ने उसके साथ में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्यवाही के दौरान आगे कहा कि यह पीड़ित महिला इंफोसिस के कैंटीन में कैशियर का काम करती थी।

इन दो आरोपियों में से एक आरोपी ने महिला कि फोटो को खींचकर उसे धमकाया और कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसकी इन फोटो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी । पीड़ित महिला 27 साल की है और शादीशुदा है. इस वारदात के बाद में पीड़ित महिला ने हिम्मत करके मंगलवार को इसकी शिकायत पुलिस में की. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -