डॉक्टर दीप्ति अग्रवाल की उपचार के दौरान हुई मौत, सुसाइड नोट के आधार पर होगा मामला दर्ज
डॉक्टर दीप्ति अग्रवाल की उपचार के दौरान हुई मौत, सुसाइड नोट के आधार पर होगा मामला दर्ज
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के आगरा में ताजगंज रहवासी डॉक्टर दीप्ति की फरीदाबाद के हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है. पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामला दायर करने की तैयारी कर रही है. दीप्ती का फरीदाबाद में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. तत्पश्चात, शव की अंत्येष्टि परिजन वहीं कर सकते हैं.

आपको बता दें कि विभव नगर स्थित विभव वैली व्यू अपार्टमेंट रहवासी हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. सुमित अग्रवाल की वाईफ डॉक्टर दीप्ति अग्रवाल 3 अगस्त को अपने रूम में पंखे से बने फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली थीं. डॉ. सुमित ने दरवाजा तोड़कर वाईफ को फंदे से उतारा था. प्रतापपुरा पर स्थित अपने हॉस्पिटल लेकर आए थे. तत्पश्चात, उन्हें फरीदाबाद स्थित सर्वोदय हॉस्पिटल में रेफर किया था. उनका उपचार चल रहा है.

वहीं सुसाइड के केस में पुलिस के निरिक्षण क्रिशिव पर आकर अटक गई है. दरअसल मौके से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि अच्छा होता, मैं क्रिशिव के साथ ही चली जाती. पुलिस अब यह जानना चाहती है कि क्रिशिव कौन है? किन्तु पता ही नहीं चल पा रहा है. पुलिस का कहना है कि पीहर पक्ष तथा ससुराल की तरफ से कुछ भी नहीं बताया है. उनसे फिर से पूछताछ की जाएगी. एसएसपी बबलू कुमार ने पाने ब्यान में बताया कि सुसाइड नोट जांच का भाग है. इसमें लिखी हर बात का निरीक्षण किया जा रहा है. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है. हालाँकि अभी सुसाइड के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

पालघर केस में 'लेटलतीफी' पर भड़की SC, सरकार से पुछा- अब तक क्या किया ?

चीन मुद्दे पर फिर हमलावर हुए राहुल गाँधी, पीएम मोदी से पुछा- सच क्यों नहीं बोलते ?

यहां पर पुलिस के सर्विस रिकॉर्ड में हो रही हेरा-फेरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -