बीच रास्ते में प्रेमिका को लगी संभोग की तलब, नहीं माना प्रेमी और फिर...
बीच रास्ते में प्रेमिका को लगी संभोग की तलब, नहीं माना प्रेमी और फिर...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला मध्‍य प्रदेश के अनूपपुर से सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यहां रहने वाले अजय नाम के शख्‍स के इलाकाई महिला से प्रेम संबंध थे लेकिन दोनों शादीशुदा थे और यही वजह थी कि दोनों छुप-छुप कर मिला करते थे. बताया जा रहा है कि एक दिन शाम को दोनों ने बाहर कहीं मिलने का प्‍लॉन बनाया और दोनों साथ में जा रहे थे कि अचानक सुनसान रास्‍ता देख महिला ने प्रेमी को गाड़ी रोकने को कहा.

उसके बाद गाड़ी से उतरते ही प्रेमिका ने प्रेमी से संबंध बनाने को कहा, लेकिन प्रेमी अजय ने साफ इंकार कर दिया इस पर प्रेमिका गुस्‍से में लाल हो गई और उसने धारदार हथियार निकालकर प्रेमी का गुप्‍तांग ही काट दिया. जी हाँ, वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला जब प्रेमी से मिलने गई थी तो वह अपने साथ चाकू लेकर आई थी और जैसे ही प्रेमी से सेक्स करने से इंकार किया वैसे ही उसे गुस्सा आया और उसने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट कट कर दिया. इस मामले में अजय को अस्पताल कोतमा कॉलरी में भर्ती कराया गया, जहाँ उसने अपने बयान में बताया कि 'उस दिन मैं और प्रेमिका कहीं जा रहे थे उस दौरान सुनसान सड़क पर उसने मुझे गाड़ी रोकने को कहा.

जैसे ही मैं गाड़ी रोकी वह अपने कपड़े उतरने लगी और मुझसे कहने लगी मुझे तलब लगी है मेरे साथ सेक्स करो. इस पर मैंने मना कर दिया तो वह नहीं मानी और मेरे साथ यह कर दिया.' अब इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच तकरीबन 12-15 साल से रिश्ता था और दोनों मिला करते थे लेकिन प्रेमिका सेक्स की तलबगार रहती थी और न मिलने पर खूंखार बन जाती थी इस वजह से उसने ऐसा किया.

नशीला पदार्थ खिलाकर लूट ली आबरू, फिर हुआ उससे भी बुरा...

सास की उत्तेजक आवाज थी पसंद इसलिए दामाद बनता था संबंध लेकिन एक दिन...

बारी-बारी 4 लोगों ने बुझाई अपनी प्यास, वो चिल्लाता रहा लेकिन दरिंदे नहीं रुके

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -