नशीला पदार्थ खिलाकर लूट ली आबरू, फिर हुआ उससे भी बुरा...
नशीला पदार्थ खिलाकर लूट ली आबरू, फिर हुआ उससे भी बुरा...
Share:

अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कौशांबी का है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृहनगर कौशांबी से हाल ही में एक मामला सामने आया है. इस मामले में एक दलित छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर दो युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है. जी हाँ, बताया जा रहा है यह घटना कौशांबी के कोखराज इलाके की है जहाँ एक लड़की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है और बताया जा रहा है कि घटना होने के बाद मामला खुल जाने के डर से युवती को बेहोशी की हालत में रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था और ट्रेन की चपेट में आने से युवती का एक हाथ भी कट चुका है.

इस समय गंभीर हालत में छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. इस मामले में लड़की के परिवार वालों ने पुलिस में दो युवकों के विरुद्ध गैंगरेप व जान से मारने की शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में बताया जा रहा है कि देर रात पुलिस दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देती रही लेकिन, दोनों घर छोड़कर फरार है और अभी तक नहीं मिल पाए हैं.

यह घटना बीते बुधवार की है जब लड़की घर से कॉलेज के लिए निकली लेकिन, कॉलेज पहुँच नहीं पाई. इस मामले में परिवार वालों ने बताया कि 'सुबह जब उनकी बेटी कॉलेज जा रही थी तब रास्ते में उसे टिंकू केसरवानी मिला और बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। चुपके से टिंकू ने नशीला पदार्थ बेटी को खिला दिया है, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। तब टिंकू ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उससे गैंगरेप किया और उसे मारने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।' फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

सास की उत्तेजक आवाज थी पसंद इसलिए दामाद बनता था संबंध लेकिन एक दिन...

बदमाशों ने उड़ाए बैंक के 52 लाख रुपये, गार्ड को मारी गोली

स्टेज पर दूल्हे के भाई ने दुल्हन के साथ किया ऐसा काम कि दर्द से चिल्लाने लगी दुल्हन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -