कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

Apr 24 2019 12:00 PM
कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला हरिद्वार से सामने आया है. इस मामले में हरिद्वार-लक्सर मार्ग पर सोमवार रात को एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी और हादसे में बाइक में पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं बाद में उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया और पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार हादसा पदार्था के समीप हुआ और पथरी थाने के तहत गांव घिस्सुपुरा की रहने वाली महिला वहीदा (50) पत्नी स्वर्गीय सत्तार की कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी. वहीं बीते सोमवार को वहीदा पास के ही गांव पदार्था में अपने मायके गई हुई थी.

इस मामले में महिला ने एक डॉक्टर से दवाई ली और अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर घिस्सुपुरा अपने घर के लिये रवाना हुई और जैसे ही वह गांव से बाहर लक्सर हरिद्वार मार्ग पर पहुंचे तो लक्सर की ओर से हरिद्वार की ओर आती एक कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ टक्कर लगने से बाइक पर सवार व्यक्ति और महिला सड़क पर जा गिरे और यह बताया जा रहा है कि हादसे में महिला के भाई को खंरोच तक नहीं आई और वहीदा गंभीर रूप से घायल हो गईं.

वहीं उस समय राहगीर ने वहीदा को कनखल के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन देर रात लगभग दो बजे उसने दम तोड़ दिया. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि वहीदा के पति की दुर्घटना में पहले ही मौत हो चुकी है और वहीदा खुद ही मेहनत मजदूरी कर अपना और बच्चों की गुजर बसर कर रही थी. वहीं वहीदा के दो बेटी और दो बेटे हैं.

एयर होस्टेस को देख जागी फ्लाइट के पायलट की हवस और फिर...

शादी से इंकार करना छात्रा को इस कदर पड़ा महंगा

कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटियों को इतना मारा की हो गई मौत