कुत्ते के चक्कर में 13 साल की बेटी के साथ फंदे पर झूली माँ
कुत्ते के चक्कर में 13 साल की बेटी के साथ फंदे पर झूली माँ
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ मां और बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसी के साथ पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है इस दौरान पुलिस को पता चला कि पालतू कुत्ते को लेकर घर में विवाद हुआ था। जी हाँ और उसी के बाद महिला ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ यह कदम उठाया। इस मामले में बताया जा रहा है मृतक महिला को कुत्ते से एलर्जी थी और उसने पति और सास-ससुर से कुत्ते को घर से हटाने के लिए कहा था लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी।

इसी बात से दुखी होकर उसने बेटी के साथ खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है महिला हाउसवाइफ थी और उसकी बेटी प्राइवेट स्कूल के छठी कक्षा की छात्रा थी। पुलिस का कहना है उन्होंने महिला के पति, सास और ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। वहीं जांच के दौरान पुलिस यह भी पता चला है कि महिला को सांस की बीमारी थी और डॉक्टर ने उसे कुत्तों से दूर रहने की सलाह दी थी। ऐसे में मृतक महिला ने कई बार अपने पति और सास-ससुर से कुत्ते को हटाने के लिए कहा था लेकिन घर से कुत्ते को नहीं हटाया गया।

इसके चलते घर पर बार-बार लड़ाई हो रही थी। इस मामले में लड़की के पिता कहना है उनकी बेटी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। लेकिन उसके ससुराल वाले उसकी सुनने के लिए तैयार नहीं थे। फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस ने मृतका के ससुराल वालों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

इस मशहूर एक्ट्रेस के बेटे को लोगों ने किए गंदे-गंदे मैसेज, खुद किया खुलासा

'बॉक्स ऑफिस में आग लगाई है वो होता नहीं', ब्रह्मास्त्र के हिट होते ही बोलीं आलिया भट्ट

8 साल की उम्र से गायक बन गए थे सुखविंदर सिंह, इस गाने के लिए मिल चुका है ऑस्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -