इंदौर: कोरोना संक्रमण ने ली पति की जान, पत्नी ने 9वीं मंजिल से लगा दी छलांग
इंदौर: कोरोना संक्रमण ने ली पति की जान, पत्नी ने 9वीं मंजिल से लगा दी छलांग
Share:

इंदौर: पूरे देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में इस संकट की घड़ी में कई लोग अपनों को खोते चले जा रहे हैं। लोग अपनों की जान बचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं लेकिन सफल नहीं हो पा रहे हैं। ऐसे में अब लोगों का मनोबल टूटता नजर आ रहा है। अब हाल ही में ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से सामने आया है। जी दरअसल मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला ने अपने पति की कोरोना वायरस से मौत होने की बाद आत्महत्या कर ली।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला ने 9वीं मंजिल से छलांग लगाई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले की जांच में पता चला है कि उन्होंने कोरोना वायरस से अपने पति की मौत के बाद से कदम उठाया। जी दरअसल मध्यप्रदेश में बीते शनिवार को कोरोना वायरस के 11,598 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ ही प्रदेश में अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 6,60,712 तक पहुंच गई है। बताया जा रहा है राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना से प्रदेश में 90 और व्यक्तियों की मौत हुई है। ऐसे में प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 6,334 हो गई है।

हाल ही में मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस के 1706 नए मामले इंदौर में आए हैं जबकि भोपाल में 1561, ग्वालियर में 987 और जबलपुर में 825 नए मामले सामने आए है। इसके अलावा अधिकारी ने अपने बयान में यह भी बताया कि प्रदेश में कुल 6,60,712 संक्रमितों में से अब तक 5,51,892 मरीज स्वस्थ हो गए हैं और 1,02,486 मरीजों का इलाज चल रहा है। उनके अनुसार बीते शनिवार को कोरोना वायरस के 4,445 मरीज स्वस्थ हुए हैं।

भारत को विदेश से मिले कुल 2,060 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और 30,000 रेमेडिसविर की शीशियां

कोरोना मरीजों को बड़ी राहत, DCGI ने 2-DG दवा के आपातकालीन उपयोग को दी मंजूरी

अमेज़न ने पाकिस्तान को विक्रेताओं की सूची में जोड़ा, निर्यातकों के लिए बेहतरीन अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -