महिला ने की टॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या, परिजनों ने दिया चौकाने वाला बयान
महिला ने की टॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या, परिजनों ने दिया चौकाने वाला बयान
Share:

खंडवा। 28 वर्षीय महिला के टॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले की जांच के चलते महिला के परिजनों से बात की। जांच के दौरान हुई बातचीत में महिला के मायके वालों ने उसके ससुराल पक्ष पर किसी तरह का कोई आरोप नही लगाया, वहीं यह भी बताया कि, उसका कोई पारिवारिक विवाद भी नहीं था। इधर, महिला के पति ने चौकाने वाला बयान देते हुए कहा कि, महिला पर भूत-प्रेत का साया था। प्रेत-आत्मा ने उसे जकड़ लिया था, वह पहले भी कई बार जहर खाकर या फांसी लगा कर मरने का प्रयास कर चुकी है।

पदमनगर क्षेत्र निवासी माधुरी वर्मा ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया था जिसके चलते उसके परिजनों ने उसे बदहवास हालत में ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। भर्ती करने के दूसरे ही दिन महिला ने दम तोड़ दिया। महिला की हालत बेहद गंभीर थी जिसके चलते वह पुलिस को बयान तक नहीं दे पाई। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, रिपोर्ट आने के बाद, एसिड पीकर सुसाइड करना सामने आया है। वहीं, मर्ग जांच में सामने आया कि, माधुरी मानसिक रूप से बीमार थी। 

जानकारी के मुताबिक़ माधुरी वर्मा के पति आशीष वर्मा पेशे से राजमिस्त्री है। महिला की ऐसी हरकतों के चलते उसके परिजनों ने उसका डॉक्टरी इलाज भी करवाया था, लेकिन सफलता नही मिली तब भूत-प्रेत का साया समझकर परिजनों ने उसे घर के कमरे में बंद कर उसे निगरानी में रख रखा था। महिला के परिजन बताते है कि, वह अचानक से कभी मुर्गा तो कभी बकरे की मांग करती थी। उसकी हरकते भी ऐसी थी, जैसे उस पर प्रेत आत्मा का साया हो।

सवाल उठाने वालों पर बरसे बागेश्वर धाम सरकार, कही ये बड़ी बात

कौन बिगाड़ रहा मध्यप्रदेश का माहौल ? उज्जैन में गौमाता के 7 कटे सिर बरामद, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

VIDEO! BJP नेता पर भड़के लोग, बोले- 'तुम कांग्रेस से भी बदतर हो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -