सवाल उठाने वालों पर बरसे बागेश्वर धाम सरकार, कही ये बड़ी बात
सवाल उठाने वालों पर बरसे बागेश्वर धाम सरकार, कही ये बड़ी बात
Share:

छतरपुर: इन दिनों छतरपुर स्थित पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने गांव गढ़ा में हैं। 121 बेटियों की शादी की तैयारी में जुटे धीरेंद्र शास्त्री ने उनके दावों पर प्रश्न उठाने वालों को भी जवाब दिया। उन्होंने कहा है कि जो लोग ईश्वर को नहीं मानते, आलौकिक शक्तियां जिन्हें पाखंड लगती हैं, ऐसे लोगों के मुंह पर बागेश्वर धाम का दरबार एक तमाचा है।

वही हाल ही में महाराष्ट्र के नागपुर में अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के संस्थापक श्याम मानव के द्वारा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी गई थी। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एवं श्याम मानव के बीच विवाद ख़बरों में रहा। एक बार फिर धीरेंद्र शास्त्री ने उनपर प्रश्न उठाने वालों पर हमला बोला। गांव में अपने भक्तों को संबोधित करते हुए उन्होंने बोला कि जो लोग यह कहते थे कि भगवान नहीं होता, अलौकिक शक्तियां नहीं होती, चमत्कार जैसी कोई चीज नहीं होती मेरा कहना है कि बागेश्वर धाम सरकार का दरबार ऐसे व्यक्तियों की मुंह पर तमाचा मारने के लिए ही लगता है।

इन दिनों पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने गांव गढ़ा में है। जहां पर वह 121 निर्धन कन्याओं का विवाह कराने की तैयारियां करा रहे हैं। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इसको लेकर स्वयं अपने विशेष सेवादारों के साथ इंतजामों को देख रहे हैं। शादियों में जिले एवं आसपास के लोग लोगों को पीले चावल देते हुए निमंत्र भेज रहे है कन्याओं के विवाह को धाम में दूर दूर से लोग भी आ रहे हैं। धाम में होने वाले कन्या विवाह के लिए 125 मंडप बनाए जाएंगे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने खबर देते हुए बताया है कि शादी विवाह कार्यक्रम में किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो इसके लिए सभी को एक-एक टोकन दिया जाएगा तथा उसी के हिसाब से जोड़ा शादी वाले मंडप में पहुंचेगा तैयारियां तकरीबन पूरी हो चुकी है। बरात में आने वाली गाड़ियों के लिए भी अलग पास बनाए गए हैं। 

'RJD से JDU की क्या डील हुई है....', CM नीतीश से उपेंद्र कुशवाहा का सवाल

'इसके सामने काम नहीं करती सत्ता विरोधी लहर.', पीएम मोदी ने सांसदों को दिया जीत का मंत्र

VIDEO! BJP नेता पर भड़के लोग, बोले- 'तुम कांग्रेस से भी बदतर हो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -