गर्ल्स हॉस्टल की कर्मचारी बनाती थी बाथरूम में छेद कर लड़कियों के MMS
गर्ल्स हॉस्टल की कर्मचारी बनाती थी बाथरूम में छेद कर लड़कियों के MMS
Share:

पटना : पटना के गोविंदमित्रा रोड स्थित गर्ल्स हॉस्टल में स्टूडेंट्स का MMS बनाने का मामला सामने आया है. यह काम वहां रहने वाली एक महिला ही कर रही थी. गुरुवार को इसका खुलासा होने पर लड़कियों ने उस महिला की जमकर पिटाई की और इसे पुलिस के हवाले कर दिया. 2-3 दिन पहले हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की का मोबाइल चोरी हो गया था. इसकी शिकायत लड़कियों ने पीरबहोर थाने में की थी कुछ दिनों बाद ये मोबाईल उस महिला के पास मिला.

मोबाईल मिलने के बाद जब लड़कियों ने मोबाइल को चेक किया तो उसमें कई लड़कियों की अश्लील तस्वीरें मिली. इसके बाद लड़कियों ने पूरे हॉस्टल की तलाशी ली, तो चौथी मंजिल पर स्थित एक बाथरूम में टाइल्स का छोटा हिस्सा टूटा मिला. लड़कियों को शक है कि इसी छेद से उनकी अश्लील तस्वीरें ली गई होंगी व MMS बनाया होगा. लड़कियां ने इसकी शिकायत पीरबहोर थाने गईं, जिसके बाद महिला थाने की टीम भी मौके पर पहुंची ओर मामले छानबीन की. हाल फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

MMS लीक करने की दी धमकी

लड़कियों का आरोप है कि जब उस महिला के पास से मोबाइल मिला और उसमें अश्लील तस्वीरें मिलीं, तो वह धमकी देने लगी कि ज्यादा हंगामा करोगी तो वीडियो और फ़ोटो इंटरनेट पर डाल दूंगी. यह सुनकर हॉस्टल की स्टूडेंट्स और आसपास के लोग भड़क गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -