पेड़ काटने का विरोध करने पर महिला को ज़िंदा जलाया
पेड़ काटने का विरोध करने पर महिला को ज़िंदा जलाया
Share:

जोधपुर : यहां के हरियाढाणा गांव में एक पेड़ काे बचाने की जिद करने वाली महिला को गांव के सरपंच समेत कुछ दबंगों द्वारा महिला को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाने से मौत हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

इस घटना के बारे में बोरूंदा थाने के इंस्पेक्टर सुरेश चौधरी से मिली जानकारी के अनुसार हरियाढाणा गांव में एक सड़क चौड़ी की जा रही है. यह सड़क 28 वर्षीय ललिता के खेत के करीब से होकर गुजरती है. खेत में लगा एक पेड़ सड़क की जद में आ रहा था. इस पर ललिता ने पेड़ काटने का विरोध किया, लेकिन गांव के सरपंच रणवीर सिंह और पटवारी ओमप्रकाश ने उसकी बात नहीं मानी.रविवार को जब ललिता के खेत के पास लगा पेड़ काटा जाने लगा तो उसे बचाने के लिए उसने हंगामा शुरू कर दिया.

बताया जा रहा है कि ललिता के विरोध से गुस्साए सरपंच रणवीर सिंह और पटवारी ओमप्रकाश समेत कुछ दबंगों ने मिलकर ललिता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.बुरी तरह से झुलसी ललिता को गाँव वाले अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद गांववाले सरपंच और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. जबकि जोधपुर ग्रामीण के एसपी हरेन्द्र कुमार महावर का कहना है कि अधिकारियों को मौके पर भेजा गया है. मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें

रेप के आरोप में मौलाना गिरफ्तार, अश्लील विडियो वायरल करने की देता था धमकी

गुंडों को योगी की चेतावनी, लोगो से कहा मुझे बस एक मेसेज कर देना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -