करोड़ों की कार पर लड़की लिख गई गाली, फिर भी मन नहीं भरा तो..

करोड़ों की कार पर लड़की लिख गई गाली, फिर भी मन नहीं भरा तो..

कार लड़कों का पहला प्यार होता है जिसे आप समझ ही सकते हैं. अगर नहीं समझते तो किसी लड़के से पूछो उसे अपनी गाड़ी या फिर कार से कितना प्यार है. लड़कों के साथ ये कहा जाता है कि भले ही उनकी जान चली जाए लेकिन उनकी कार को कुछ हो जाये ये बर्दाश्त ही नहीं कर सकते. ऐसे में क्या हो जब कोई लड़की आपकी कार पर भर-भर कर गाली लिख कर चली जाए, वो भी आपकी फेवरेट कार पर. ऐसा ही कुछ हुआ है जिसे जानकर आपको भी गुस्सा भी आ जायेगा.

कोलकाता के बाज़ार में दिखा 'शोले' का 'गब्बर'

अब वो लड़की कैसी होगी जिसने बिलकुल ही निर्दयिता से ये काम किया है. खबरों के अनुसार कार का मालिक एडिलेड का स्थानीय व्यवसायी है जिसने कुछ दिन पहले ही मर्सिडीज-बेंज एस 63 एएमजी खरीदी है जिसकी कीमत 2 करोड़ 75 लाख रुपये है. उसी शख्स की कार पर लड़की ने गलियां लिख दी और गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए.

इस लड़की ने ऐसा क्यों किया इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता लेकिन किसी ने उसे ऐसी हरकत करते देखा था और उसने बताया कि लड़की की उम्र 20 साल के आस पास होगी. सने इस कार के बगल में अपनी कार रोकी और उतरी उसके हाथ में एक स्प्रे पेंट था जिससे उसने कुछ अश्लील शब्द और चेटर लिख दिया. इतना ही काफी नहीं था उसके शीशे भी तोड़ दिए.

जब चूहे की गर्दन पर उग गया पौधा

इस बात से ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कार का मालिक उस लड़की का बॉयफ्रेंड था लेकिन किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसका बदला लेने के लिए उस लड़की ने ऐसी हर कर दी ताकि उसे भी दुःख का पता चले यानी कुल मिलकर उस लड़के की कार की ऐसी की तैसी कर दी.

देख भाई देख..

Video : फौजी का जबरदस्त डांस देखकर रह जायेंगे हैरान

पुरानी टीवी से बना डाला घर, हर कोई होता है आकर्षित

?