कोलकाता के बाज़ार में दिखा 'शोले' का 'गब्बर'

कोलकाता के बाज़ार में दिखा 'शोले' का 'गब्बर'

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी तो वायरल होते ही हैं साथ ही उनकी हर फोटो चर्चा में आ जाती है. इसके अलावा कई बार कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने अनोखे काम से अपनी पहचान बना लेते हैं और वायरल हो जाते हैं. ऐसे कई लोग देख चुके होंगे आप हमे इसका उदाहरण देने की जरूरत नहीं है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर 'गब्बर'  काफी वायरल हो रहा है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. जी हाँ, बॉलीवुड की हिट फिल्म 'शोले' के गब्बर की ही बात कर रहे हैं. आपको याद ही होंगे वो जो आज तक लोगों के ज़हन में है. आइये बताते हैं क्या है इसके पीछे के मेटर.

पुरानी टीवी से बना डाला घर, हर कोई होता है आकर्षित

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक शख्स की फोटो वायरल हो रही है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. देखकर हो गए ना हैरान, देखने में 'गब्बर' ही लग रहा है लेकिन आपको बता दें, सच्चाई ये नहीं है बल्कि कुछ और ही है. ये शख्स गब्बर जैसा दिख रहा है लेकिन गब्बर है नहीं. वैसे तो अमजद खान 1992 में ही इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं लेकिन उनकी फोटो चर्चा में है. 1975 में आई इस फिल्म 'शोले' में अजमद खान गब्बर बने थे और इस शख्स की फोटो देखकर लोग कह रहे हैं 'गब्बर इज़ बैक'.

आपको बता दें, इस फोटो में ये शख्स अपनी पत्नी के साथ दुकान पर खड़ा है और कुछ खरीद रहा है. लेकिन उसका चेहरा और कपडे हूबहू गब्बर की तरह हैं जिससे सभी उन्हें गब्बर ही समझ रहे हैं. वैसी ही दाढ़ी और वैसा ही लुक एक बार फिर गब्बर की याद दिला दी इसने. ये कौन है इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है. ये शख्स खुद को अमजद खान ही समझता है जो इस फोटो में कोकता के बड़ा बाजार में देखा गया है.

देख भाई देख..

सैंकड़ो गायों ने जब घेर लिया वॉटर टैंक, गजब था नज़ारा

आज़ादी के बाद भारत में विकास

 

?