Video : फौजी का जबरदस्त डांस देखकर रह जायेंगे हैरान
Video : फौजी का जबरदस्त डांस देखकर रह जायेंगे हैरान
Share:

भारतीय सेना जब भी बॉर्डर पर होती है तो दुश्मनों के छक्के छुड़ा देती है. लेकिन ऐसा नहीं है कि हमेशा ही सेना गंभीर रूप में रहती है. उनमें भी कुछ एडवांस स्किल होती है जिसे वो कभी कभी ही दिखाते हैं. जब भी ऐसी स्किल सामने आती है तो उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसे ही हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इस वीडियो में भारत सेना के कुछ जवान दिखाई दे रहे हैं जो बेहद ही जबरदस्त डांस कर रहे हैं. 

इसके पहले भी कई बार वीडियो डांस वायरल हो चुके हैं और इस डांस वीडियो को देखकर आपकी भी बोरियत दूर हो जाएगी. दरअसल, उन्होंने बांग्ला फिल्म 'गेम: ही प्लेज टू विन' के गाने 'बम चिकी चिकी' पर ठुमके लगाए हैं. इस वीडियो में एक फौजी अकेले ही डांस कर रहा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको भी मज़ा आने वाला है. इनके डांस को देखकर आप कह सकते हैं कि उनमे डांस की स्किल भी जबरदस्त है. देखा जा सकता है उन्हें सभी ट्रेनिंग के साथ डांस भी सिखाया जाता है.

तो चलिए आपने भी देखा ही होगा ऊपर ये वीडियो जो वायरल हो रहा है और सभी को पसंद भी आ रहा है. अगर आप्मने अब तक नहीं देखा तो देख लीजिये ये वीडियो जो हमने ऊपर शेयर किया है.

देख भाई देख..

जब चूहे की गर्दन पर उग गया पौधा

कोलकाता के बाज़ार में दिखा 'शोले' का 'गब्बर'

पुरानी टीवी से बना डाला घर, हर कोई होता है आकर्षित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -