14 करोड़ की कोकीन के साथ पकड़ाई महिला
14 करोड़ की कोकीन के साथ पकड़ाई महिला
Share:

कोलकाता। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, कोलकाता जोनल यूनिट के दल ने एयरपोर्ट पर छापा मारा। इस छापामार कार्रवाई में एक महिला के पास से, करीब 14 करोड़ रूपए की कोकीन बरामद हुई। इस मामले में बोलिवियन महिला नागरिक को पकड़ लिया गया है। महिला की पहचान साउकेडो के तौर पर हुई है। महिला के पास से जब्त हुई कोकीन, का भार करीब दो किलो बताया गया है।

इस मामले में कोलकाता जोनल यूनिट के निदेशक, दिलीप श्रीवास्तव ने जानकारी दी। उक्त महिला ने ट्राॅली बैग में कोकीन छिपा कर रखी गई थी। सुरक्षाकर्मियों ने एयरपोर्ट में बोलिवियन महिला को पकड़ लिया। सवाल यह है कि,आखिर महिला कोलकाता में इतने भारी परिणाम में कोकीन, की सप्लाय करने कैसे पहुंची थी। अब महिला से पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि, एयरपोर्ट पर कई बार ड्रग्स और आभूषणों की तस्करी का मामला सामने आता रहा है। एयरपोर्ट अथाॅरिटी पूरी तरह से यात्रियों के सामान की जांच के बाद ही, एयरपोर्ट से किसी भी सामग्री को आने व जाने देती है। कई बार महत्वपूर्ण बिजनेस घरानों से जुड़े लोगों के पास, तय मात्रा से अधिक सोना पाए जाने पर कस्टम विभाग द्वारा कार्रवाई की जाती रही है। कोलकाता में महिला के पास से ड्रग्स बरामद होने पर नारकोटिक्स विभाग पूछताछ कर रहा है।

कॉन्डम में छिपाकर कर रहा था ड्रग्स तस्करी

बोनी की मौत की असली वजह ड्रग्स ओवरडोज़

पाकिस्तानी लड़की की जेल से रिहाई

सेक्‍स लाइफ पर दवाओं का साइड इफेक्‍ट

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -