बाल्टी नहीं हटाई तो दंपती ने फोड़ दिया युवती का सिर
बाल्टी नहीं हटाई तो दंपती ने फोड़ दिया युवती का सिर
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चंडीगढ़ का है, जहा के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कॉलोनी नंबर चार में घर के बाहर नल से पानी भर रही युवती ने जब बाल्टी हटाने से इनकार कर दिया तो पड़ोसी दंपती ने उसकी पिटाई कर दी. इसमें युवती का सिर फट गया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्जकर आरोपी दंपती माया और सन्नी को गिरफ्तार कर लिया है. खबरों की माने तो पुलिस को दी शिकायत में 20 वर्षीय नैंसी ने बताया कि वह इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कॉलोनी नंबर चार में परिवार समेत रहती है. इस मामले में बीते गुरुवार सुबह करीब 8.30 बजे वह घर के बाहर नल से बाल्टी में पानी भर रही थी लेकिन इसी बीच पड़ोस में रहने वाली माया ने उसे नल के नीचे से बाल्टी हटाने के लिए कहा, लेकिन बाल्टी भरी नहीं होने से उसने हटाने से मना कर दिया.

अब इस मामले में यह आरोप है कि मना करते ही माया ने उसे थप्पड़ मार दिया. उसके बाद माया का पति सन्नी भी वहां आ गया और पत्थर मारकर उसका सिर फोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने घायल नैंसी को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इसी के साथ इस वारदात के बाद पुलिस मामले की छानबीन में लग चुकी है.

भारतीय इकॉनमी को बड़ा झटका देगा कोरोना, ADB ने घटाया आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान

अब वेंटीलेटर की कमी से नहीं होगी समस्या, भारत ने तैयार किया विकल्प

कोरोना की जांच करने गई पुलिस-स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला, मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -