बिना 'चेहरे' के एमपी में सरकार बनाएगी कांग्रेस - अरुण यादव
बिना 'चेहरे' के एमपी में सरकार बनाएगी कांग्रेस - अरुण यादव
Share:

छतरपुर : मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव का दावा है कि इस बार कांग्रेस बिना चेहरे के चुनाव लड़ेगी और अपनी सरकार बनाएगी. यह बात शनिवार रात को छतरपुर में प्रेस से कही.

उल्लेखनीय है कि मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने दावा किया कि 2018 में एमपी में कांग्रेस की सरकार बनेगी लेकिन कांग्रेस किसी सीएम के चेहरे को लेकर चुनाव नहीं लड़ेगी.उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की परम्परा नहीं है कि कांग्रेस सीएम के चेहरे के साथ चुनाव के मैदान में उतरे. चुनाव जीतने के बाद राहुल गाँधी जिस नेता को सीएम को घोषित करेंगे वही प्रदेश का मुख्यमंत्री बनेगा.प्रदेश में कोई गुटबाजी नहीं है . जबकि दूसरी ओर कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम बनाए जाने की भी चर्चा चल रही है. 

वहीं दूसरी ओर प्रतिपक्ष अजय सिंह ने छतरपुर के सहकारी बैंक में किसानो के नाम हुए घोटाले का मामला विधानसभा में उठाने की बात कही.उन्होंने व्यापम घोटाले में सीबीआई पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया . सिंह ने कहा लक्ष्मीकांत शर्मा को बलि का बकरा बनाया जा रहा है. दस्तावेजों के आधार पर कई रसूखदार पकड़े जाएंगे.

यह भी देखें

कांग्रेस में एमपी के सीएम चेहरे की जंग शुरू

एमपी में सिंधिया-कमलनाथ पर मंथन जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -