आमिर खान ने इस अभिनेता संग शेयर की अपनी तस्वीर
आमिर खान ने इस अभिनेता संग शेयर की अपनी तस्वीर
Share:

पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) साउथ सिनेमा का एक बड़ा नाम है जो न सिर्फ एक शानदार एक्टर बल्कि वे निर्देशक, निर्माता के अलावा प्लेबैक सिंगर भी कहे जाते है. वे मुख्य रूप से मलयालम सिनेमा में कार्य करते हैं लेकिन उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी मूवी भी की हैं. उन्होंने मूवी में अलग- अलग किरदारों में अब तक 100 से अधिक मूवीज में अभिनय किया और उन्हें एक राष्ट्रीय मूवी पुरस्कार, तीन केरल राज्य फिल्म पुरस्कार, एक तमिलनाडु राज्य मूवी पुरस्कार और एक दक्षिण फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार प्राप्त हुए हैं. मूवी इंडस्ट्री में वे एक हुनरबाज स्टार हैं फिर भी वे अपने से सीनियर का सम्मान करते हैं और उनसे प्रेरणा भी लेते हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड हीरो आमिर खान के साथ एक फोटोज साझा की है और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के लिए दिल छू जाने वाला कैप्शन लिखा है.

आमिर खान को पृथ्वीराज सुकुमारन ने बताया आदर्श: साउथ के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran And Aamir Khan) हाल ही में आमिर खान के साथ एक शादी में शरीक हो गए थे, जहां पर दोनों ने एक दूसरे के साथ शानदार समय बिताया. ये तस्वीर भी वहीं से क्लिक की गई है और साझा कर साउथ स्टार ने दंगल अभिनेता को अपना ‘आदर्श’ कहा है. खबरों का कहना है कि ये स्टार अक्षय कुमार, करण जौहर, मोहनलाल और अन्य हस्तियों जैसी हस्तियों के साथ शादी में शामिल हुए थे. पृथ्वीराज और आमिर शादी के जश्न के लिए एथनिक वियर में रॉयल लुक में दिखे. पृथ्वीराज ने इंस्टाग्राम पर आमिर के साथ फोटोज शेयर की जिसमें वे आमिर के सामने एक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे है और दोनों हंस रहे हैं.

 

आमिर संग Lucifer फेम एक्टर देख फैंस के रिएक्शनल: फोटो में जहां Lucifer फेम पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिरोजी और गोल्डन का कुर्ता पहना था, वहीं आमिर खान ने क्रीम कलर का कुर्ता कैरी किया हुआ है. फैंस ने कमेंट सेक्शन में दोनों अभिनेताओं पर जमकर प्यार लुटाया और ये तस्वीर उन लोगों पर तमाचा है जो साउथ और बॉलीवुड में भेदभाव भी कर रहे है. इससे जाहिर है कि दोनों इंडस्ट्री के सितारे आपस में किस तरह से रहते हैं. इस तस्वीर को देख जहां कई लोगों ने उनके शाही लुक के लिए उनकी तारीफ की, वहीं अन्य ने इनके एक साथ आने का भी अनुमान लगाया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने मजाक में बोला है कि, ‘आमिर खान पृथ्वीराज को अपनी अगली फिल्म पी की कहानी सुना रहे हैं.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘कुछ पक रहा है!’

'स्वरा भास्कर का निकाह इस्लाम में मान्य नहीं..', मुफ़्ती यासीर नदीम और RJ सायमा में हुई Twitter वॉर

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की पठान को टक्कर दे सकती है कार्तिक की शहज़ादा

कुत्तों के कारण इस अभिनेता ने पत्नी को दे दिया था तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -