महीनों के भीतर, ऑस्ट्रेलियाई क्रूज उद्योग फिर से शुरू हो जाएगा: रिपोर्ट
महीनों के भीतर, ऑस्ट्रेलियाई क्रूज उद्योग फिर से शुरू हो जाएगा: रिपोर्ट
Share:

 

ऑस्ट्रेलिया के स्वास्थ्य मंत्री ग्रेग हंट ने भविष्यवाणी की है कि अगले महीनों में क्रूज शिप उद्योग फिर से शुरू हो जाएगा। मीडिया सूत्रों के अनुसार, संघीय सरकार ने शुक्रवार को मानव जैव सुरक्षा अवधि को बढ़ा दिया, जिसने मार्च 2020 से 17 अप्रैल तक 100 से अधिक लोगों को ले जाने वाले विदेशी क्रूज जहाजों को ऑस्ट्रेलियाई समुद्र में प्रवेश करने से रोक दिया है।

दूसरी ओर, हंट ने कहा कि क्रूज जहाज प्रतिबंधों में जल्द ही ढील दी जा सकती है बशर्ते राज्य और क्षेत्र सरकारें उचित सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ "सुनिश्चित करें कि वे तैयार हैं"। उन्होंने संवाददाताओं से कहा,  "राज्यों और क्षेत्रों के साथ काम में जबरदस्त प्रगति हुई है; अब यह गारंटी देना उन पर निर्भर है कि वे तैयार हैं, और उनका मानना ​​है कि वे ऐसा करने की स्थिति में हैं।"

महामारी के शुरुआती महीनों में, जहाज ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े कोविड -19 महामारी के लिए जिम्मेदार था, जिसमें 900 से अधिक संक्रमण और 28 घातक थे। क्रूज़ लाइन्स इंटरनेशनल एसोसिएशन (सीएलआईए) ने शुक्रवार को हंट की खबर की सराहना की, जब ए $ 5.2 बिलियन ($ 3 बिलियन) क्षेत्र ने 21 फरवरी को पर्यटकों के लिए अंतरराष्ट्रीय सीमा खोलने की सरकार की मंशा पर नाराजगी व्यक्त की।

हंगरी सरकार ने नाटो को अतिरिक्त सैनिको को भेजने से मना किया

कोरोना के बीच आई नई आफत! ‘लासा फीवर’ के कारण हो रही लोगों की मौतें, जानिए क्या हैं इसके लक्षण?

कोविड-19 टीकाकरण में दुनिया के गरीब देश पीछे: रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -