होली पर इस एक मंत्र से किसी को भी बना सकते है अपना
होली पर इस एक मंत्र से किसी को भी बना सकते है अपना
Share:

होली 2023 में बुधवार, 8 मार्च, 2023 को मनाई जाएगी। होली पूरे देश में हिंदुओं द्वारा मनाया जाने वाला खास त्योहार है। यह हिंदू कैलेंडर के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है। इसे रंगों का त्योहार भी कहा जाता है। लेकिन इस त्यौहार पर तंत्र मंत्र और वशीकरण किया जा सकता है। जी हाँ, होलिका दहन पर होली के टोटके किए जा सकते हैं तथा वशीकरण भी। ऐसे में इस दिन को बहुत विशेष माना जाता है तंत्र-मंत्र के साथ वशीकरण के लिए भी। आइए आज आपको बताते है होलिका दहन के दिन आप कैसे किसी स्त्री, पुरुष और अपने शत्रु को वश में कर सकते हैं। 

* शत्रु वशीकरण मंत्र:- 
कहा जाता है इसके लिए होलिका दहन की रात तगर, काकजंघा, केसर को “क्लीं कामदेवाय फट् स्वाहा” मंत्र से अभिमंत्रित कर होली के दिन इसे अबीर या गुलाल में मिलाकर किसी के सिर पर डालने से वह वश में हो जाता है। शत्रु को वश में करने के पश्चात् आप उससे जो चाहे करवा सकते हैं।

* पुरुष वशीकरण मंत्र:-
कहते हैं यदि किसी पुरुष को वश में करना हो तो होली पूजा के वक़्त वैजयंती माला को ॐ क्रीं कामेश्वरी वश्य प्रियाय क्रीं ॐ का जाप कर सिद्ध कर ले। अब इसके पश्चात् 11 माला का जाप करने के बाद वह माला पहनकर किसी पुरूष के सामने जाने से वह आहिस्ता-आहिस्ता वश में हो जाएगा और आप जो कहेंगे वह वही करेगा। इन पुरुषों में आपका पति, अन्य मर्द कोई भी सम्मिलित हो सकता है।

* स्त्री वशीकरण मंत्र:- 
यदि आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो होलिका दहन स्थान पर ' ॐ क्तीं स: 'अमुक' वश कुरू कुरू स्वाहा ' इस मंत्र के प्रयोग से किसी वशीकरण स्त्री को मुक्त भी करा सकते है तथा वश मे भी कर सकते हैं। ध्यान रहे कि उस स्त्री का नाम लेकर 108 बार इस मंत्र का जाप करें और इस के चलते कुछ गलत ना कहे वरना सब गलत हो जाएगा। 

होलिका दहन के दौरान रखे इन जरुरी बातों का ध्यान

जानिए आखिर क्यों होलिका दहन में डालते है नारियल?

होली पर भस्म के साथ पढ़ें ये मंत्र, होंगे भारी फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -