ऋतिक दिव्यांगों के लिए कर रहे है यह बड़ा काम...
ऋतिक दिव्यांगों के लिए कर रहे है यह बड़ा काम...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है 'काबिल' के काबिल एक्टर ऋतिक रोशन के बारे में जो के अपने इस सराहनीय व अनुकरणीय पहल के लिए फिर से सुर्खियों में हो चले है. जी हाँ बता दे कि, अभी कुछ समय पहले ही हमे ऋतिक रोशन अपनी सफलतम फिल्म काबिल में एक दिव्यांग के रूप में नजर आए थे तथा उनकी इस फिल्म को सभी ने पसंद भी किया था इस फिल्म में हमे ऋतिक के साथ में अभिनेत्री यामी गौतम भी दिव्यांग के रूप में नजर आई थी.

बता दे कि अपनी इस फिल्म के बाद से ही ऋतिक के मन में दिव्यांगों के प्रति एक अलग ही भावना जागृत हुई थी. तथा अब सुनने में आया है कि, ऋतिक रोशन सार्वजनिक स्थलों, खास तौर पर सिनेमा हॉल पर दिव्यांगों के हित में प्रभावी कदम उठाना चाहते हैं. पूर्व में अपनी फिल्म 'काबिल' के दौरान अभिनेता ऋतिक रोशन ने कहा था कि मल्टीप्लेक्स को चाहिए की वह अपने सिनेमा हॉल में दिव्यांगों के लिए कुछ ऐसी सुविधाएं उपलब्ध करवाएं जिससे उनके लिए सिनेमा महसूस करना और हॉल आना आसान हो जाए.

ऋतिक ने आगे कहा कि, 'मैंने पीवीआर सिनेमा के मालिक अजय बिजली से बात की है कि हम थिएटर में कुछ ऐसी सुविधाएं उपलब्ध करवाएं जिससे दिव्यांग लोग भी फिल्म का मजा ले सकें. अब तक उन्होंने मुंबई के एक स्क्रीन में ऐसी कुछ सुविधाएं दी हैं जो दिव्यांगों के लिए फ्रेंडली है'. तथा अपनी यह मुहीम अब व्यापक रूप से ऋतिक फैलाने के मुड में है.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -