जोफ्रा आर्चर के बचाव में उतरे मैनचेस्टर युनाइटेड का ये खिलाड़ी, कही ये बात
जोफ्रा आर्चर के बचाव में उतरे मैनचेस्टर युनाइटेड का ये खिलाड़ी, कही ये बात
Share:

मैनचेस्टर युनाइटेड के स्टार स्ट्राइकर रैशफर्ड ने हाल ही में एक फैन द्वारा नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का बचाव करते हुए कहा है कि वह देश के हीरो हैं। आर्चर पर न्यूजीलैंड के विरुद्ध ओवल मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन एक फैन ने नस्लीय टिप्पणी की थी।

इस मामले पर रैशफर्ड ने कहा कि, "वह बेहतरीन प्रतिभा हैं और पहले से ही देश के हीरो हैं। आप बेहतर के हकदार हो भाई इसलिए अपना कार्य करते रहो।" दरअसल, आर्चर ने सोमवार को ट्वीट किया था कि, "अपनी टीम को हार से बचाते हुए बल्लेबाजी के दौरान नस्लीय टिप्पणी सुनना मेरे लिए बेहद निराशाजनक था।" तेज गेंदबाज ने ट्वीट में लिखा कि, "इस हफ्ते दर्शक शानदार रहे सिवाए एक शख्स के, बार्मी आर्मी शानदार रही।"

आपको बता दें कि यह मैच न्यूजीलैंड में खेला गया था। न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने ट्वीट पर आर्चर से  माफी मांगी है। NZC ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मैदान पर तैनात सुरक्षा बल उस व्यक्ति को पहचान नहीं पाए। एनजेडसी सीसीटीवी फूटेज खंगालेगी और इसके लिए जिम्मेदार शख्स के खिलाफ जांच करेगी।"  उन्होंने कहा कि, "हमारी अपने जगहों पर गलत तरीके की भाषा के उपयोग को लेकर जीरो टॉलरेंस नीति है और हम इस मामले को पुलिस को भेजेंगे।"

देहरादून में आज से शुरू हुआ खेल महाकुंभ 2019, 30 नवंबर तक जारी

भारतीय तीरंदाजी चैम्पियनशिप: दो तीरंदाजों ने जीता कांस्य पदक

विंडीज़ के विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल का बड़ा खुलासा, कहा- कभी कभी टीम पर बन जाता हूँ बोझ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -