थोड़ा और भाग्य के साथ हम खेल जीत सकते थे: ब्रेंडन रॉजर्स
थोड़ा और भाग्य के साथ हम खेल जीत सकते थे: ब्रेंडन रॉजर्स
Share:

लिवरपूल: लीसेस्टर सिटी और एवर्टन ने गुरुवार को यहां प्रीमियर लीग में 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के बाद, लीसेस्टर सिटी के मैनेजर ब्रेंडन रॉजर्स ने कहा कि उनके पक्ष ने मैच में "वास्तव में रोमांचक" प्रदर्शन किया और थोड़ा और अधिक भाग्य के साथ, वे खेल भी जीत सकते थे।

रॉजर्स ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "मैं प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। मुझे लगा कि खेल के कई पहलू हैं जो हम अच्छे थे, और एक टीम के पीछे जाने के लिए एक शानदार प्रतिक्रिया जो इतने सारे अवसर नहीं देती।" उन्होंने आगे कहा, विशेष रूप से दूसरे हाफ में, हमारे कुछ फुटबॉल और हमारे खेल की गति वास्तव में रोमांचक थी। थोड़ी और किस्मत के साथ, हम आगे बढ़ सकते थे और खेल जीत सकते थे।”

मैच के दौरान, जेम्स रोड्रिगेज ने 30 वें मिनट में एवर्टन के लिए एक शानदार गोल किया। इस लक्ष्य के बाद, यूरी टाइलेमैन्स ने दूसरे हाफ में लीसेस्टर सिटी के लिए एक अंक बचाया। पिछले मैच में, लीसेस्टर सिटी एफए कप में ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ मैच जीतने के लिए पीछे से आया था। इस मैच में भी वे पीछे से आए लेकिन जीत हासिल नहीं कर सके। हालांकि, प्रबंधक अभी भी टीम की भावना से प्रसन्न है। क्लब अब रविवार को लीड्स यूनाइटेड के साथ हॉर्न बजाएगा।

अनिर्बान लाहिड़ी किसान बीमा ओपन के आगे कम करना चाहते है त्रुटिया

ICC ने की अवार्ड्स ऑफ द डिकेड विनर्स की घोषणा

IOC टोक्यो ओलंपिक की मेजबानी के लिए पूरी तरह से है प्रतिबद्ध: राष्ट्रपति थॉमस बाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -