IOC टोक्यो ओलंपिक की मेजबानी के लिए पूरी तरह से है प्रतिबद्ध: राष्ट्रपति थॉमस बाख
IOC टोक्यो ओलंपिक की मेजबानी के लिए पूरी तरह से है प्रतिबद्ध: राष्ट्रपति थॉमस बाख
Share:

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थॉमस ने बुधवार को कहा कि वे पूरी तरह से केंद्रित हैं और टोक्यो ओलंपिक के मंच के लिए प्रतिबद्ध हैं। आईओसी के कार्यकारी बोर्ड (ईबी) की बैठक के बाद आईओसी अध्यक्ष का यह बयान है। यह बैठक बुधवार को हुई और उसके बाद बाख ने मीडिया से बात करते हुए इस गर्मी में ओलंपिक और पैरालिंपिक गेम्स टोक्यो 2020 आयोजित करने की आईओसी की प्रतिबद्धता को दोहराया। 

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, हम पूरी तरह से ओलंपिक और पैरालिंपिक खेलों टोक्यो 2020 की सफल और सुरक्षित डिलीवरी के लिए प्रतिबद्ध हैं, 23 जुलाई को ओलंपिक खेलों के साथ और 24 अगस्त को पैरालंपिक खेलों के साथ शुरू होगा। उन्होंने आगे कहा, "पिछले कुछ दिनों में, हमने अंतर्राष्ट्रीय संघों और राष्ट्रीय ओलंपिक समितियों के साथ परामर्श कॉल किया था, जो एथलीट प्रतिनिधियों की रिपोर्ट भी प्राप्त कर रहे थे। हम आज फिर से अनुभव कर सकते हैं, कि वे सभी पूरी तरह से एकजुट हैं। प्रतिबद्ध, सभी 206 राष्ट्रीय ओलंपिक समितियां, सभी अंतर्राष्ट्रीय संघ और एथलीट इन ओलंपिक खेलों के पीछे खड़े हैं। हम जापानी सरकार, आयोजन समिति और जापानी ओलंपिक समिति के साथ जापानी पक्ष पर समान प्रतिबद्धता देखते हैं।

यद्यपि संक्रमण की तीसरी लहर के कारण जापान आपातकाल की स्थिति में है, लेकिन बाख ने कहा कि सभी हितधारक पुनर्निर्धारित खेलों के साथ योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ने के लिए प्रतिबद्ध थे, जो कि कोरोना की वजह से एक साल के लिए स्थगित होने के बाद 23 जुलाई को खुलने वाले हैं। 

आईसीसी ने की 'प्लेयर ऑफ द मंथ' अवार्ड्स की घोषणा, इस दिन किए जाएंगे वितरित

सौरव गांगुली के दिल में लगेगा एक और स्टेन, पहले 2 जनवरी को हुई थी एंजियोप्लास्टी

शिलॉन्ग टीयर लॉटरी का परिणाम आज शाम 4:30 बजे होगा जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -