कैंसर के इलाज के लिए सलमान ने दी थी महेश को अब्रॉड जाने की सलाह लेकिन...
कैंसर के इलाज के लिए सलमान ने दी थी महेश को अब्रॉड जाने की सलाह लेकिन...
Share:

मराठी बिग बॉस शो के होस्ट और फिल्ममेकर महेश मांजरेकर एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं और कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा किया था। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने बताया था कि 'अंतिम' के शूट के वक्त उन्हें पता चला कि जिसे वह सामान्य कंडीशन समझ रहे हैं वह ब्लैडर कैंसर था। हालाँकि बीते साल अगस्त में उन्होंने सर्जरी से इस कैंसर को निकलवा दिया। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बीमारी के बारे में बात की।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा- ''मैं करीब डेढ़ साल से ओवरऐक्टिव ब्लैडर का इलाज करवा रहा था। लेकिन एक दिन अंतिम के शूट के दौरान ब्लीडिंग शुरू हो गई। इसलिए मुझे जांच करवाने के लिए जाना पड़ा। तब पता चला कि मुझे इतने दिनों से कैंसर था। मैंने अगर डेढ़ साल पहले ही कैंसर का इलाज शुरू करवा दिया होता तो मेरा ब्लैडर बच जाता।'' आगे उन्होंने कहा, 'अंतिम के शूट के दौरान 3 महीने में 4 राउंड कीमोथेरपी करवानी पड़ी। सलमान ने कहा था कि इलाज के लिए अब्रॉड जाऊं। लेकिन मैंने अपने ही डॉक्टर्स पर भरोसा किया। मुझ पर कीमो थेरपी का इतना असर नहीं हुआ था और लगा था कि फिल्म भी खत्म कर सकता हूं। सर्जरी के बाद मुझे ठीक होने के लिए तीन महीनों की जरूरत थी।''

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैंने अपने आसपास के लोगों से कहा था कि इस बारे में बात न करें। कई लोगों को कैंसर होता है और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। ऐसा लगता कि जैसे मुझे सहानुभूति की जरूरत है।' आप सभी को बता दें कि अंतिम फिल्म में उन्होंने अभिनय भी किया है.

सलमान संग सुपरहिट थी लक्ष्मीकांत बेर्डे की जोड़ी, थे मराठी सुपरस्टार

चर्च के सामने कर रहे थे अश्लील कृत्य, टिकटॉकर और उसकी गर्लफ्रेंड को 10 महीने की जेल

सोनोवाल ने कहा- "आईएसी विक्रांत युद्धपोत निर्माण में आत्मनिर्भरता..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -