कुछ ऐसे खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है 2019 iPhone
कुछ ऐसे खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है 2019 iPhone
Share:

मुंबई : पिछले महीने अमेरिका की कंपनी Apple ने कई हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर पेश किए जिसमें नए आईपैड्स और सेकेंड जनरेशन Apple AirPods शामिल हैं। वहीं, कंपनी ने अपने AirPower वायरलेस चार्जिंग मैट को कैंसिल कर दिया है। यानी अब इसे लॉन्च नहीं किया जाएगा। ऐसे में कंपनी का अब कोई भी वायरलेस चार्जर नहीं है। 

2 लाख रु. की कीमत मे मिल रही यह 3 पावरफुल बाइक्स

यह होंगे इसमें बदलाव 

जानकारी के लिए Apple विश्लेषक Ming-Chi Kuo के मुताबिक, कंपनी सितंबर 2019 में अपकमिंग आईफोन्स के साथ टू-वे वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट पेश करेगी। रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट की मदद से 2019 iPhones के जरिए नए AirPods को भी चार्ज किया जा सकेगा। हालांकि, इसकी चार्जिंग स्पीड किसी भी पारंपरिक वायरलेस चार्जर से कम होगी।

KTM Duke 125 VS Duke 200 VS Duke 250 : कौन सी बाइक है बेहतर 

इतनी बढ़ेगी बैटरी की क्षमता 

इसी के साथ कोई भी रिवर्स वायरलेस चार्जिंग स्मार्टफोन एक आसान तरीका है जिसे पावर सोर्स बनाया जा सकता है। इसके अलावा 2019 में लॉन्च होने वाले iPhones को बड़ी बैटरी क्षमता के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही 5.8 इंच, 6.1 इंच और 6.5 इंच स्क्रीन साइज में उपलब्ध कराए जाने की संभावना है। इन स्मार्टफोन्स का क्या नाम होगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। वहीं, 6.5 इंच स्क्रीन वाले iPhone में 10 से 15 फीसद बड़ी बैटरी दी जाने की संभावना है। मौजूदा iPhone XS और iPhone XS Max की बात करें तो इनमें क्रमश: 2658 एमएएच और 3174 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Apache RTR 160 4V हुई लॉन्च , यह होगे खास फीचर

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

Royal Enfield बाइक ब्रिकी मे हुई फेल, कीमत मे भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -